पल पल बदले जा रहे है सपा के प्रत्याशी, कैसे चलेगी साईकिल


जौनपुर। नगर निकाय चुनाव के लिए रविवार की शाम समाजवादी पार्टी ने अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों की सूची जारी कर दिया। जारी हुई सूची में पल पल हो रहे बदलाव से प्रत्याशी व उनके समर्थको रोष बढ़ता जा रहा है। इसका खमियाजा भी पार्टी को भुगतना पड़ रहा है। 

नगर निकाय चुनाव के नामाकंन पत्र दाखिल के लिए 17 अप्रैल को आखिरी तारीख है। एक दिन पूर्व सपा ने तीन नगर पालिका परिषद और नौ नगर पंचायत के चेयर मैन के प्रत्याशियों की लिस्ट जारी किया है। सबसे पहले पार्टी हाई कमान ने जौनपुर नगर पालिका परिषद के लिए मालती मौर्या के नाम पर मुहर लगी लेकिन भाजपा की सूची जारी होने के बाद सपा ने मालती के स्थान पर उषा जायसवाल को टिकट दे दिया। 

इसके बाद नगर पंचायत अध्यक्ष पद के उमीद्वारो की लिस्ट जारी हुई इस सूची में मछलीशहर नगर पंचायत अध्यक्ष के लिए महमूद को प्रत्याशी घोषित किया लेकिन कुछ ही देर बाद दूसरी लिस्ट जारी हुआ जिसमें हाथ से महमुद का नाम काटकर जियाउद्दीन को प्रत्याशी घोषित किया गया। नाम में परिवर्तन कर दिया गया लेकिन सदस्यता संख्या व मोबाइल नम्बर में कोई परिवर्तन नही किया गया। जिसके कारण सपा की कोरकमेटी संदेह के घेरे में आ गयी। अभी इस पर चर्चा हो रहा था इसी बीच केराकत का भी प्रत्याशी बदले जाने की घोषणा हो गयी। यहां पर पहले ज्योति जायसवाल को चेयर मैन का प्रत्याशी घोषित किया गया था लेकिन लिस्ट जारी होने के एक घंटे बाद ही उमीद्वार बदल दिया गया। यहां पर ज्योति जायसवाल के स्थान पर मीना साहू प्रत्याशी घोषित कर दिया गया। 

पल पल बदले जा रहे प्रत्याशी से नेता कार्यकर्ता समेत मतदाता भी दिगभ्रमित हो गये है। दूसरी तरफ जिसका टिकट काटा जा रहा वह व उसके समर्थको में  आक्रोश व्याप्त हो गया है। 

Related

धर्म दर्शन 5409990771913296578

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item