शिक्षक द्वारा अख़बार में एक आपत्ति जनक टिपड़ी करने से भड़के विश्वविद्यालय के कर्मचारी

 जौनपुर। प्रबंधन संकाय के एक शिक्षक द्वारा अधिकारियों कर्मचारियों पर गलत वक्तव्य देने पर वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कर्मचारी आक्रोशित हो गए और प्रशासनिक भवन के सामने शिक्षक के विरोध में नारेबाजी प्रदर्शन किया और कुलपति रजिस्ट्रार को ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की।  

विवि परिसर प्रबंधन संकाय के शिक्षक डॉ रसिकेस नवजात ने एक समाचार पत्र में लेख प्रकाशित कराया कि नई शिक्षा नीति में विश्वविद्यालय के कुलसचिव वित्तअधिकारी एवं बाबू तंत्र बाधक होते हैं। वक्तव्य प्रकाश में आने पर पूर्वांचल विश्वविद्यालय के कर्मचारी आक्रोशित हो उठे और शनिवार को कर्मचारी संघ के अध्यक्ष नंद किशोर सिंह, महामंत्री रमेश यादव के नेतृत्व में कर्मचारियों ने प्रशासनिक भवन के सामने प्रदर्शन कर विरोध जताया और शिक्षक के खिलाफ नारेबाजी की। कुलपति  व कुलसचिव  को ज्ञापन देकर शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुये कहा कि या शिक्षक द्वारा सार्वजनिक रूप से माफी मांगा जाय, अन्यथा कर्मचारी संघ वृहद आंदोलन के लिए बाध्य होगा और कानूनी कार्यवाही भी करेगा।जिसकी पूरी जिम्मेदारी विश्वविद्यालय प्रशासन संबंधी शिक्षक के होगी।
इस दौरान पूर्व अध्यक्ष रामजी सिंह, पूर्व उपाध्यक्ष रामजश मिश्रा, प्रमोद सिंह कौशिक, धर्मेंद्र सिंह, उपाध्यक्ष स्वामीनाथ, विनय सिंह, केशव यादव, सतीश सिंह, डा दिलगीर हसन, उत्तम चौबे, विनोद यादव, हीरालाल यादव सहित तमाम कर्मचारी मौजूद रहे।

Related

जौनपुर 8695171124253875288

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item