मोहम्मद हसन इंटर कॉलेज का परीक्षा फल सराहनीय रहा

जौनपुर। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा परिषद द्वारा जारी परीक्षा परिणाम में मोहम्मद हसन इंटर कॉलेज के हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट की अधिकतर छात्र- छात्राओं ने परीक्षा में प्रथम श्रेणी में परीक्षा उत्तीर्ण कर विद्यालय का गौरव बढ़ाने का कार्य किया है। 

 छात्र-छात्राओं द्वारा कड़ी मेहनत के पश्चात विद्यालय को प्राप्त इस उपलब्धि पर प्रबंधक डॉ० अब्दुल कादिर खान ने सराहना की और परीक्षा फल से संतोष व्यक्त करते हुए अध्यापकों की सराहना की। 

प्रधानाचार्य मोहम्मद नासिर खान ने छात्र-छात्राओं को आगे और कठिन परिश्रम करने एवं उनके उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए सभी को इस उपलब्धि पर शुभकामना दिया। इस अवसर पर उपस्थित विद्यालय के सभी शिक्षक गण एवं स्टाफ आदि उपस्थित रहे। 

मोहम्मद हसन इंटर कॉलेज में  इंटरमीडिएट के छात्र आदित्य कुमार मौर्य ने 92% के साथ प्रथम तथा अहमद रजा ने 91.6% के साथ द्वितीय स्थान प्राप्त किया वही अभिनव पाल ने 89%अंक के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया। हाई स्कूल के अनुराग यादव ने (86%) अंक के साथ प्रथम स्थान प्राप्त किया फाकेहा आदिल ने  (85.5% )अंक के साथ द्वितीय स्थान प्राप्त किया वही आयुषी मौर्य ने (84.6%) अंक के साथ तृतीय स्थान प्राप्त किया।

Related

जौनपुर 8102489530151854909

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item