शौचालय कों कब्जा करके बना लिया अपना अशियाना, पूरे परिवार के साथ रहता था ठाट- बाट से

 जौनपुर। वाराणसी-लखनऊ हाइवे पर स्थित नगर मतापुर मोहल्ले में नगर पालिका परिषद द्वारा बनाये गये डिलक्स सामुदयिक शौचालय को केयर टेकर ने कब्जा करके अपना आशियाना बना लिया। शौचालय को निजी घर बनाकर उसमें कूलर, टीवी फ्रीज समेत अन्य घरेलू सामान रखकर पूरे परिवार के साथ ठाट- बाट से रहता है इसकी जानकारी होने पर आज नगर पालिका प्रशासन ने मौके पर पहुंचकर शौचालय को कब्जे से मुक्त कराया। 

आम नागरिको के लिए नगर पालिका परिषद जौनपुर ने नगर में कई सार्वजनिक स्थानों पर डिलक्स सामुदायिक शौचालय का निर्माण कराया है। मतापुर शौचालय का केयर टेकर राजकुमार पिछले छह माह से शौचालय को आम जनता के लिए बंद करके अपना कब्जा जमा लिया इस शौचालय में वह पूरे परिवार के साथ रहने लगा। इसकी सूचना नगर पालिका परिषद के अधीशाषी अधिकारी संतोष मिश्रा को मिली तो गुरूवार की शाम वे पूरे लाव लश्कर के साथ मौके पर पहुंचकर शौचालय को खाली करा दिया। अपने सामने ही उन्होने शौचालय को घर तब्दील करके रहे केयर टेकर के परिवार को निकाल दिया तथा उसमें रखे कूलर, टीवी फ्रीज समेत अन्य घरेलू सामान बाहर निकलवाकर आम जनता के लिए शौचालय को कब्जे सें मुक्त करा दिया।  

ईओ संतोष मिश्रा ने बताया कि मुझे सूचना मिला कि केयर टेकर शौचालय को कब्जा करके अपना घर बना लिया है उसमें कूलर, टीवी फ्रीज समेत अन्य घरेलू सामान रखकर पूरे परिवार के साथ रह रहा है। किसी को आने नही दे रहे है आज मैने  मौके पर पहंुचकर खाली करा दिया है। आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट भेजी जायेगी। 

Related

जौनपुर 4192512938807155740

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item