दशकों की रुढीवादी परंपरा के मिथक को तोड़ना होगा : इमरान हुसैन

 जौनपुर। नगर पालिका परिषद को उत्तर प्रदेश की आदर्श नगर पालिका बनाने के लिए दशकों की रुढीवादी परंपरा के मिथक को तोड़ना होगा। उक्त बाते दिल्ली प्रदेश सरकार के खाद्य एवं रसद मंत्री इमरान हुसैन ने कहा। 

 इमरान हुसैन ने शुक्रवार को सायंकाल नगर मे कुल चार स्थानों पर बड़ी मस्जिद, अटाला मस्जिद, सब्जी मंडी, नवाब साहब का अहाता नुक्कड़ सभा को सम्बोधित किया। 

उन्होंने ने कहा कि नगर पालिका परिषद क्षेत्र की जनता को जो सुविधा मिलनी चाहिए उन सुविधाओं से जनता को गुमराह कर कोसों दूर कर दिया है, खस्ता हाल गलियों की हालत, शाम होते ही अंधेरे मे जीने को लोग बेबस है।  

 दिल्ली प्रदेश सरकार के मंत्री  ने आरोप लगाया कि नगर पालिका परिषद में जनता के धन का  बंदर बाट हो रहा है।   जनता को  बहुत सी मिलने वाली सुविधाओं से महिलाओं को वंचित रखा जा रहा, जनता की जेब पर दिन दुगना रात चौगुना बोझ बढ़ाया जा रहा है, जनता के स्वास्थ के साथ खिलवाड़ हो रहा है । यहाँ पर तो सफ़ाई का स्तर तो शून्य से नीचे हैं, नगर की हर गली मे शाम होते ही अंधेरा हो जाता है, महिलाओं को मूलभूत सुविधाओं से दूर कर दिया गया है। डॉ चित्रलेखा के वादे और इरादे साफ है, भ्रष्टाचार  लिप्त नगर पालिका को साफ सुथरी और आदर्श नगर पालिका बनाना ही उद्देश्य है ।

 

Related

जौनपुर 9168814423228611730

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item