सीओ सिटी व टीआई के नेतृत्व में चला अभियान

जौनपुर। उत्तर प्रदेश शासन द्वारा निर्गत निर्देश के क्रम में पुलिस अधीक्षक डा0 अजय पाल शर्मा ने यातायात व्यवस्था को सुदृढ़ एवं सुव्यवस्थित बनाये जाने हेतु दिए गए निर्देश के अनुपालन में क्षेत्राधिकारी यातायात/नगर कुलदीप गुप्ता व प्रभारी निरीक्षक यातायात द्वारा निर्धारित स्टैंड से ऑटो संचालन सुनिश्चित करने हेतु ई रिक्शा और ऑटो चालकों को पूर्व में निर्धारित स्टैंड से ही वाहन संचालन करने व अपने निर्धारित रुट से ही शहर क्षेत्र में चलने हेतु निर्देशित किया गया तथा निर्धारित स्टैंड के अतिरिक्त सवारी भरने तथा वाहन पार्क करने के कारण 12 वाहनों का ऑनलाइन चालान भी किया गया। उन्हें भविष्य में निर्धारित स्टैंड से ही सवारी भरने का निर्देश दिया गया।

साथ ही शहर क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर अभियान चलाते हुए हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेट की अनिवार्यता, हेलमेट, सीट बेल्ट, सड़क पर अवैध रुप से खड़े वाहनों के पार्किंग, मदिरापान करके वाहन चलाने के संबंध में लोगों को जागरूक एवं चेकिंग अभियान चलाकर प्रवर्तन की कार्यवाही भी किया गया।
यातायात उल्लंघन में की गयी प्रवर्तन की कार्यवाही के अनुसार चेक किये वाहनों की संख्या 320 है। कुल चालान 138 है। बिना हेलमेट के दो पहिया वाहन चलाने पर किये गये चालान की संख्या 65 है। वसूल किया गया जुर्माना 15400 है।

Related

जौनपुर 8530271744746713580

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item