परीक्षा खत्म होने से 5 मिनट पूर्व कॉपी लेने का आरोप लगाकर पीसीएस अभ्यर्थियों ने लगा किया प्रदर्शन

 

गौराबादशाहपुर (जौनपुर) गौराबादशाहपुर स्थित ग्रामोदय इंटर कॉलेज में चल रही पीसीएस की प्रथम पाली की परीक्षा में परीक्षा खत्म होने से 5 मिनट पूर्व ओएमआर शीट ले लिए जाने का आरोप लगाकर  दर्जनों परीक्षार्थियों ने प्रदर्शन कर विरोध जताया तथा लोक सेवा आयोग को ट्वीट करके मामले की जांच करवाने की भी मांग की।

 हालांकि विद्यालय प्रशासन का कहना है कि विद्यालय की घड़ी के समय अनुसार 9:30 बजे अभ्यर्थियों को ओएमआर शीट दी गई थी तथा 11:30 ही उनसे वापस ली गई है।


विद्यालय में परीक्षा देने आए प्रदीप कुमार, अरविंद कुमार यादव, रामकेश बिंद, अनंत सिंह, रवि सरोज, शिवम कुमार सिंह, नितिन यादव , रुपेश तिवारी, दिलीप चौरसिया, शिवमणि, साक्षी सिंह, रवि कुमार, अरविंद कुमार,  रवि कुमार चौहान, अमित कुमार सहित लगभग दो दर्जन छात्रों ने परीक्षा के बाद यह आरोप लगाते हुए प्रदर्शन किया कि समय से 5 मिनट पूर्व उनसे हुए ओएमआर शीट वापस ले ली गई तथा आपत्ति जताने पर उनके साथ अभद्रता की गई और कहा गया कि कौन सा 5 मिनट में डीएम बन जाओगे। इन सभी छात्रों ने लोक सेवा आयोग को प्रार्थना पत्र ट्वीट करके इस मामले की जांच करवाने की मांग भी की है।

 इस मामले पर पूछे जाने पर केंद्र अध्यक्ष विनोद राय ने बताया कि समय से पूर्व ओएमआर शीट वापस लेने जैसी कोई बात ही नहीं है। कुछ छात्र समय बीत जाने के बाद भी ओएमआर शीट जमा करने में आनाकानी कर रहे थे। विद्यालय की घड़ी के समय अनुसार 9:30 बजे ओएमआर शीट दे दी गई थी तथा 11:30 बजे ही ओएमआर शीट वापस ली गई है। एक कक्षा के कुछ छात्रों ने अभद्रता की जिस पर उन्हें समझा बुझा दिया गया था।

Related

डाक्टर 3128637267996907002

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item