पुलिस कस्टडी में दो हत्यारोपियों पर गोली चलाने के दो और आरोपी गिरफ्तार

जौनपुर। भरी कचेहरी में पुलिस कस्टडी में दो हत्यारोपियों पर गोलियां दागने के दो और आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हलांकि एक आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है।  

पुलिस अधीक्षक डा. अजयपाल शर्मा द्वारा चलाये जा रहे अभियान के तहत प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा थाना लाइन बाजार के नेतृत्व में वरिष्ठ उपनिरीक्षक कमलेश वर्मा मयहमराह प्रसाद तिराहे पर मौजूद थे। प्रभारी निरीक्षक गौराबादशाहपुर देवानन्द रजक मय हमराह कर्मचारीगण के प्रसाद तिराहे पर आये। धारा 307, 332, 353, 34, 120बी आईपीसी व 7 सीएलए एक्ट में प्रकाश में आये अभियुक्तों की गिरफ्तारी के सम्बंध में वार्ता कर रहे थे कि तभी सूचना मिली कि सम्बंधित अभियुक्तगण प्रसाद तिराहे से होकर कचहरी जायेंगे।

इस पर प्रसाद तिराहे पर वाहनों की चेकिंग शुरू हो गयी कि तभी एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन व्यक्ति आते दिखायी दिये। नजदीक आने पर वाहन को रोका गया तो पीछे बैठा व्यक्ति भाग गया जबकि मोटरसाइकिल पर बैठे दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उपरोक्त ने बताया कि वह दीवानी न्यायालय में बन्दी की हत्या के प्रयास में शामिल थे। तलाशी में घटना में प्रयुक्त मोबाइल व मोटरसाइकिल बरामद हुआ।
पुलिस के अनुसार पकड़े गये लोगों में शनि यादव पुत्र मिठाई लाल यादव निवासी धर्मापुर एवं विरेन्द्र यादव पुत्र रामजतन यादव निवासी कबीरूद्दीनपुर थाना गौराबादशाहपुर हैं। गिरफ्तारी वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक संजय वर्मा के अलावा वरिष्ठ उपनिरीक्षक कमलेश वर्मा, प्रभारी निरीक्षक देवानन्द रजक थाना गौराबादशाहपुर, हे0का0 धनई प्रसाद एवं हे0का0 सुजीत मौर्या शामिल रहे।

Related

जौनपुर 2517886159218580411

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item