महिलाओं व लड़कियों को बजरंग दल ने नि:शुल्क दिखायी फिल्म 'द केरला'

 रामपुर/मड़ियाहू, जौनपुर। द केरला स्टोरी फिल्म आने के बाद लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। इसी बीच जौनपुर जिले के मड़ियाहूं में बजरंग दल टीम द्वारा महिलाओं और लड़कियों को नि:शुल्क फिल्म दिखाई गई। इस दौरान महिलाओं के चेहरे पर जबरदस्त उत्साह देखने को मिला।

बता दें कि मड़ियाहूं स्थानीय नगर के एक मैरिज हॉल में महिलाओं और लड़कियों को नि:शुल्क फिल्म द केरला स्टोरी दिखाई गई। बजरंग दल के पदाधिकारियों ने लड़कियों को और महिलाओं को निःशुल्क फिल्म दिखाई।
फिल्म देखकर निकल रही महिलाओं से जब पूछा गया तो सभी ने अपने अपने विचार साझा किया। महिलाओ ने बताया कि यह फिल्म बहुत ही शिक्षाप्रद फिल्म है, माता-पिता को अपने धर्म के प्रति बच्चों को बताना चाहिए। साथी अपने बच्चे से अटैचमेंट बढ़ाना चाहिए। इसके अलावा महिलाओं ने कहा कि इसे अपने घर पर साझा करना चाहिए ताकि कोई भी बच्चा गलत रास्ते पर न जा सके।
इस अवसर पर विभाग संयोजक आशुतोष सिंह, प्रखंड अध्यक्ष दीपक ओझा, प्रखंड कार्याध्यक्ष अरविंद पाठक, उपाध्यक्ष टिपू सेठ, प्रखंड सुरक्षा प्रमुख अभय शर्मा, बजरंग दल से रिंकू पाठक, सिद्धार्थ मौर्या, आकाश मोदनवाल, अमन शर्मा, कृष्ण विश्वकर्मा, गोलू सेठ, अमन साहू, विशाल सोनी, रोहित अग्रवाल सहित तमाम कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related

जौनपुर 4455809978794734280

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item