हौसलाबुलन्द चोरों ने शिक्षक के घर को बनाया निशाना

 केराकत, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली क्षेत्र में चोर पुलिस के लिए सरदर्द बने हुए हैं। चोर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं। पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ जांच के लिए मौके पर जा रही है लेकिन साक्ष्य न मिलने के कारण बैरंग लौट जाती है जिस कारण चोरों के हौंसले और मजबूत हो रहे हैं।

बता दें कि तरियारी ग्राम में प्राइमरी के शिक्षक अशोक पाल पुत्र स्व. राम अचल पाल रोज की भांति खाना खाने के बाद सो गए। आधी रात बाद चोर पीछे के दरवाजे पर लगे बारजे के सहारे आंगन में बने सीढ़ियों से अंदर घुसकर घर में रखा गहना, कीमती कपड़े, कैश रखा बैग, पेटी व सूटकेस लेकर चंपत हो गए।
सुबह जब नींद खुली तो घर का दरवाजा खुला व सामान बिखरा देख पैरों तले से जमीन खिसक गई। इधर—उधर खोजबीन की गई तो चोर घर से महज कुछ दूरी पर समान खाली कर बैग, सुटकेस, पेटी छोड़ गये थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई। पीड़ित चोरों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई। तहरीर में गहने, कैश व कीमती कपड़े की सूची अलग से देने की बात कही गई है।
वहीं सरौनी पश्चिम पट्टी निवासी अविनाश सिंह फौज में है। परिवार सहित सिकंदरा में रहते हैं। घर पर माता पिता सहित उनके भाई प्रकाश परिवार सहित रहते हैं। सोमवार की रात छत के रास्ते से घर में घुसकर लाखों रुपए के गहने समेत नगदी चोरी कर पार कर दिये गये। मौके पर पहुंची फॉरेंसिक टीम के साथ डॉग स्क्वाड चोरी का सुराग लगाने में असफल रही।
गौरतलब है कि क्षेत्र में बढ़ती चोरी व पुलिस के लचर रवैये से आम लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिसिया कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में है। दिन—प्रतिदिन चोर खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं लेकिन पुलिस अब तक किसी चोर को पकड़ने में असफल है।

Related

जौनपुर 7751316882353880840

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item