चुनाव प्रचार के आखिरी दिन माया टण्डन के समर्थन में निकली बाइक रैली

जौनपुर। नगर निकाय चुनाव के लिए आज शाम पांच बजे प्रचार प्रसार का शोरगुल थम गया। चुनाव प्रचार के अखिरी दिन सभी राजनीतिक पार्टियों समेत सभी निर्दलीय उम्मीद्वारों ने पूरी ताकत झोक दिया। किसी ने बाइक रैली निकाली तो किसी ने रोड के शो करके मतदाताओं को अपनी तरफ रिझाने का पूरा प्रयास किया। फिलहाल जिले की तीन नगर पालिकाओं व नौ नगर पंचायतों पर भाजपा का कमल खिलेगा , या समाजवादी पार्टी की साईकिल दौड़ेगी, या फिर बसपा की हाथी सवार होगी। कई जगहो पर आम आदमी पार्टी का झाडू भी मुस्तैदी के साथ भाजपा, सपा व बसपा की वोटो में सेधमारी करता दिखाई पड़ रहा है। जनता इसका फैसला अगामी 4 मई को बैलेट के माध्यम से तय करेगी।  

नगर पालिका परिषद पर पांचवी बार हाथी का परचम लहराने के लिए व माया टण्डन को दूसरी बार चेयर बनाने के लिए मंगलवार को पार्टी के कार्यकर्ताओं व समर्थको ने उनके आवास से बाइक रैली निकाली। यह रैली सिपाह,चाचकपुर, चौकियां धाम, नई मण्डी, कुत्तुपुर तिराहा होते हुए शकरमण्डी , ऊर्दू बाजार,कोतवाली चौराहा, ओलन्दगंज, कालीकुत्ती होते हुए पालीटेक्निक चौराहा, कलीचाबाद समेत सभी वार्डो को भ्रमण करते हुए समाप्त हुई। 

माया टण्डन के पति पूर्व नगर पालिका परिषद अध्यक्ष दिनेश टण्डन व उनके पुत्र चेतन टण्डन ने कई वार्डो में ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार करके एक फिर जनता का आशीर्वाद प्राप्त किया। 


Related

जौनपुर 7442291466776452046

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item