आटो चालक हत्याकाण्ड का पर्दाफास, पति पत्नी गिरफ्तार

जौनपुर। आटो चालक हत्याकाण्ड का पुलिस ने 24 घंटे के भीतर ही पर्दाफास करते हुए हत्यारोपी पति पत्नी को गिरफ्तार कर ली है। पुलिस ने हत्या में प्रयोग किया गया चाकू, खून से सना कम्बल, बिस्तर और कपड़ा भी बरामद होने का दावा किया है। पुलिस ने हत्या के पीछे आश्नाई का चक्कर बतायी है। 

जफराबाद थाना क्षेत्र रामदासपुर गांव में रेलवे लाइन के किनारे बीते गुरूवार की सुबह खून से लतपथ एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गयी थी। सूचना मिलते ही मुकामी पुलिस के अलावा पुलिस विभाग के आला अफसर पहुंचकर जांच पड़ताल किया। मृत युवक की पहचान संदीप कुमार निवासी ग्राम इजरी थाना जलालपुर के रूप में हुई। डाग स्वायर्ड टीम ने खोजी कुत्ते की मदद से हत्या स्थल तक पहुंची तो कत्ल का राजफास हो गया। 

अपर पुलिस अधीक्षक नगर ब्रजेश कुमार ने पत्रकारो को बताया कि पुलिस ने मृतक की मां की तहरीर पर दो नामजद अभियुक्तो के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए अलग अलग स्थानों पर दबिश दे रही थी। आज मुखवीर की सूचना पर नामजद अभियुक्त कल्पना पत्नी अजय कुमार तथा उसके पति अजय कुमार पुत्र जियालाल निवासी ऊर्दूबाजार थाना कोतवाली हाल पता बहदग्राम मिसिरपुर को हौज रेलवे पुलिया के पास गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया। 


Related

जौनपुर 6380062918987301239

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item