अंशुमान श्रीवास्तव बने इनकम टैक्स इंस्पेक्टर संगत पंगत ने किया सम्मानित

जौनपुर। शनिवार की शाम आये एसएससी सीजीएल 2022 परीक्षा परिणाम में नगर के हुसेनाबाद के निवासी अनूप श्रीवास्तव के पुत्र  अंशुमान श्रीवास्तव ने बाजी मारी है। अंशुमान का चयन इनकम टैक्स इंस्पेक्टर पद पर हुआ है। 

मालूम हो कि पिछले वर्ष अंशुमान के छोटे भाई अनुभव श्रीवास्तव का सलेक्शन कस्टम इंस्पेक्टर पद हुआ था वह वर्तमान में नागपुर में अपनी सेवा दे रहा है। 
अंशुमान श्रीवास्तव के इनकम टैक्स इंस्पेक्टर बनने पर आज संगत पंगत व कायस्थ समाज के लोगो ने उनके आवास पर पहुचकर सम्मानित किया।
संगत पंगत के जिलाध्यक्ष पंकज श्रीवास्तव हैप्पी ने कहा कि संगत पंगत सबके सम्मान के लिए संकल्पित हैं और रहेगा अंशुमान जी ने जिले का नाम रोशन किया है।
कायस्थ महासभा के जिलाध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव ने कहा कि जो बच्चे पढ़ते हैं वे बच्चे बढ़ते हैं।
कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव एडवोकेट ने कहा कि अनूप जी के दोनो बेटों ने उच्च अधिकारी बन जौनपुर का सम्मान बढ़ाया।
कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय महासचिव व संगत पंगत के प्रदेश सहसंयोजक राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया एडवोकेट ने कहा कि परिवार के संस्कार से ही बच्चे पढ़ते हैं और ऊँचाई तक जाते है अंशुमान श्रीवास्तव ने पूरे समाज का नाम रोशन किया है।
अपने स्वागत से अभिभूत अंशुमान श्रीवास्तव इनकम टैक्स इंस्पेक्टर ने कहा कि कायस्थ समाज ने जो सम्मान दिया है उसका आभारी हूं माता पिता की प्रेरणा से आज यहाँ तक पहुंचा हु।
स्वागत समारोह में महासभा के प्रदेश सचिव उमेश श्रीवास्तव फूफा,प्रदेश प्रवक्ता व संगत पंगत के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विश्व प्रकाश श्रीवास्तव दीपक पत्रकार, महासचिव संगत पंगत अजय वर्मा अज्जू, कोषाध्यक्ष शरद श्रीवास्तव सचिव संदीप श्रीवास्तव पत्रकार, जिला उपाध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव, विकास अधिकारी राजेश श्रीवास्तव, राजेश जी बच्चा बाबू, अमित श्रीवास्तव हरीश चंद्र श्रीवास्तव ,अनीश श्रीवास्तव राजू श्रीवास्तव बमबम श्रीवास्तव दीपू मिश्रा

Related

जौनपुर 3751525900605308426

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item