शहर की सरकार का सरदार बनने के लिए प्रत्याशियों ने झोकी पूरी ताकत

जौनपुर। शहर की सरकार का सरदार बनने के लिए प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोक दिया है। अपने सिर पर जीत को सेहरा बांधने के लिए हर हथकण्डे अपनाया जा रहा है। मतदाताओं को भगवान मानकर उनका चरण छू रहे है। सूत्रो की माने तो कई उम्मीद्वारो ने अपना पेटारा खोलकर जनता पर धन वर्षा भी कर रहे है साथ ही दारू मुर्गा का जमकर दौर चल रहा है। 


गुरूवार की सुबह नगर निकाय चुनाव के लिए मतदान शुरू होगा जो शाम छह बजे तक जारी रहेगा। ऐसे में प्रत्याशियों के लिए यह रात कत्ल की रात मानी जाती है। कोई प्रत्याशी मतदाताओं की मांगी मुराद पूरी करने की कस्मे खा रहे तो कोई जनता मन भांपकर उनकी इच्छा तत्काल पूरा कर रहा है।

सूत्रों की माने तो सबसे अधिक धन बल का प्रयोग शाहगंज नगर पालिका परिषद का सरताज बनने के लिए हो रहा है। यहां पर कल बल और छल चल रहा है। निवर्तमान अध्यक्ष गीता जायसवाल के खिलाफ विरोधियों ने पग पग पर कांटे बिछा रहे है। कई बागी कार्यकर्ताओं ने उनके खिलाफ जमकर प्रचार कर रहे है वही पिछले कार्यकाल में दर्ज हुए एफआइआर की कापी सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है। अब इसका कितना असर मतदाताओं पर होगा यह तो 13 मई की मतगणना के बाद ही पता चल पायेगा। 


पिछले 22 वर्षो से जौनपुर नगर पालिका परिषद के बेताज बादशाह बना टण्डन परिवार को शिकस्त देने के लिए भाजपा,सपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों ने पूरी ताकत झोक दिया है। कोई व्यापारी वर्ग पर डोरे डाल रहा है तो कोई मुस्लिम मतदाताओं को रिझाने में कोई कोर कसर बाकी नही छोड़ रहा है। उधर ब्राहमण और  कायस्थ समाज की खामोशी ने सबको बिचलित कर दिया है। हलांकि सभी पार्टियों के परम्परागत वोटो में जमकर सेधमारी हो रही है। भितरघाती अपने अपने दल का जमकर नुकसान कर रहे है। इससे कोई दल अछुता नही है। 

अब देखना है इस बार भी जनता जीत का सेहरा माया टण्डन को पहनाती है या दूसरा सरदार चुनती है इसका फैसला मतगणना के बाद ही होगा।  


Related

जौनपुर 7505372877327486544

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item