जौनपुर का लाल फिल्म स्टार और क्रिकेट स्टार के साथ मचा रहा है धमाल

 

जौनपुर। जिले का एक लाल इन दिनों फिल्म स्टार और क्रिकेट स्टार की बीच कॉकटेल कर रहा है। वह स्टारो के साथ ब्रांडेड कम्पनियों के विज्ञापनों में छाया हुआ है। किसी विज्ञापन में वह अभिनेत्री कजोल के साथ धमाल मचा रहा तो किसी में क्रिकेटर विराट कोहली के साथ अपना रोल अदा किया है। उसकी इस सफलता से जिले में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

शिराज ए हिन्द की सरजमी पर प्रतिभाओ की कमी नही है, यहां के युवा हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा की बदौलत जिले का नाम दुनियां में रोशन कर रहे है। इसी कड़ी में एक और युवा शामिल हो गया है। नगर जगदीशपुर मोहल्ले निवासी स्व0 बिरजु सिंह के पुत्र अमित सिंह इन दिनों बॉलीवुड में तहलका बचा रहा है। अमित दर्जनों सीरियल,फिल्म मॉडलिंग के साथ कई ब्रांडेड कम्पनियों के विज्ञापनों मे देश के नामचीन हस्तियों के साथ दिखाई पड़ रहा है।अभी हाल में ही काजोल के साथ क्वालिटी वाल्स,युवराज सिंह के साथ कैडबरी और अभी क्रिकेट स्टार विराट के साथ मिंत्रा के विज्ञापन में धूम मचा रहे है।
अमित प्राथमिक शिक्षक के जिला संगठन मंत्री संतोष सिंह बघेल के छोटे भाई है। अमित की सफलता को देखकर प्राथमिक शिक्षक संघ के अध्यक्ष अमित कुमार सिंह, अश्वनी सिंह समेत पूरा शिक्षक संघ गदगद है। सभी ने अपनी शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए कहा कि आने समय में जिले का यह सितारा फिल्म जगत का सुपर स्टार बनेगा।  


Related

जौनपुर 8366016004357420186

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item