अब स्वच्छ और सुंदर जौनपुर की पूर्ण होगी परिकल्पना : कृपाशंकर सिंह

जौनपुर 20 मई । भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्य मंत्री कृपाशंकर सिंह ने कहा है कि जौनपुर नगर पालिका परिषद की नवनिर्वाचित अध्यक्ष मनोरमा मौर्य की जीत से नगर वासियों को लगने लगा है कि अब स्वच्छ जौनपुर और सुंदर जौनपुर की परिकल्पना पूर्ण होगी।

                                भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्य मंत्री कृपाशंकर सिंह आज शनिवार को मुंबई से आकर नगर पालिका परिषद की नवनिर्वाचित अध्यक्ष के आवास पर जाकर उन्हें बधाई देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने एक कार्यकर्ता को टिकट देकर इतना बड़ा सम्मान दिया है, उस सम्मान को कायम रखने के लिए नगर वासियों की उम्मीदों पर खरा उतरना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि नवनिर्वाचित अध्यक्ष से जनता की बड़ी उम्मीदें हैं, नगर स्वच्छ रहेगा, स्वच्छ पेयजल मिलेगा, सड़कों पर लाइटे जलेगी और जो भी कार्य जनहित में होगा उसे पूरी निष्ठा व ईमानदारी से करेंगी।
 पूर्व गृह राज्यमंत्री श्री सिंह ने कहा कि नगरपालिका में नागरिकों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए कर जमा कराने के लिए आम नागरिकों को सुविधाएं प्रदान की जाएं, ताकि वे सरलता से अपने टैक्स जमा कर सकें। श्री सिंह ने कहा कि नगर पालिका परिषद जौनपुर में लगभग 22 वर्ष बाद भारतीय जनता पार्टी की अध्यक्ष चुनी गई श्रीमती मौर्य कुछ माने में बहुत ही भाग्यशाली हैं, इस समय प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ प्रदेश के विकास के साथ-साथ जिलों के विकास के लिए बराबर प्रयत्नशील रहते हैं, इसलिए जौनपुर नगर पालिका परिषद अध्यक्ष श्रीमती मौर्य को भी बहुत लाभ मिलेगा। श्री सिंह ने कहा कि नवनिर्वाचित अध्यक्ष ने आश्वस्त करते हुए कहा कि मैं जनता की उम्मीदों पर सदैव खरा उतरने का प्रयास करूंगी और जौनपुर नगर को स्वच्छ और सुंदर बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोडूंगी।
                                 इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता ओमप्रकाश सिंह, रामपुर के ब्लाक प्रमुख राहुल सिंह , डॉक्टर विकास सिंह "पंकज", भाजपा नेता शशि प्रकाश सिंह सहित बहुत लोग मौजूद रहे।

Related

जौनपुर 5656533142054407774

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item