स्टॉप नर्स की मौत, पिता ने बताया संदिग्ध

 चन्दवक, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र में स्थित डोभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में संविदा के पद पर कार्यरत महिला का सोमवार की तड़के सुबह संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मौत की खबर होते ही स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलते ही मृतका के परिजन आनन— फानन में सामुदायिक केंद्र पहुंच चीखने चिल्लाने लगे।

गौरतलब हो कि मृतका पूनम चौहान पुत्री फतेह बहादुर चौहान 27 वर्ष सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जनवरी 2020 से संविदा पर स्टाप नर्स के रूप में कार्यरत रहने के साथ ही निजी मकान में किराए का कमरा लेकर रहती थी। उसके साथ एक अन्य महिला कर्मी भी रहती थी देर रात उसके पेट में गैस की समस्या के साथ ही दर्द महसूस हुई। साथ ही सहकर्मी की मदद से दवा व इंजेक्शन ली। आराम होने के बाद स्नान करने के बाद बेचैनी के साथ हालत बिगड़ी तो सहकर्मी सीएचसी लेकर पहुंची जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
डॉक्टरों का कहना था कि मौत हार्टअटैक से हुई प्रतीत हो रही है। वहीं मृतका के पिता ने कहा कि बेटी की मृत्यु संदिग्ध लग रही है। साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट करवा कर निष्पक्ष जांच की मांग की। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। मृतका आजमगढ जिले के मेंहनगर तहसील के जाफरपुर गांव की रहने वाली बताई जा रही है।

Related

जौनपुर 1516522671848193080

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item