किसान के बेटे का कस्टम इंस्पेक्टर पद पर हुआ चयन

केराकत, जौनपुर। स्थानीय क्षेत्र के हुरहुरी गांव निवासी प्रशांत सिंह पुत्र धीरेंद्र प्रताप सिंह का कस्टम इंस्पेक्टर पद पर चयन होने की खबर होते ही परिवार समेत क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। सुबह से ही बधाई देने वालों का तांता हुरहूरी निवास पर लगा रहा परिवार के लोगों ने एक—दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किये।

माता अनीता सिंह ने बताया कि प्रशांत बड़े ही सरल स्वभाव एवं मृदुल भाषी व्यक्तित्व के धनी है। बेटे के वित्त मंत्रालय में कस्टम इंस्पेक्टर के पद पर चयन होना मेरे लिए गर्व की बात है। हम सभी परिवार वालो को बेटे के घर आने का बेसब्री से इंतजार है।
बता दें कि प्रशांत वर्तमान में पुणे में रक्षा विभाग ने ऑडिटर के पद पर कार्यरत रहते हुए अपनी पढ़ाई जारी रखी जिसके फलस्वरूप सीजीएल का एग्जाम पास कर अप्रत्यक्ष कर एवं कस्टम विभाग में इंस्पेक्टर के पद पर चयनित हुए। प्रशांत ने अपनी इस कामयाबी का श्रेय अपने माता-पिता समेत परिवार वालों को देते हुए बताया कि अभी आगे यूपीएससी की तैयारी करना है।
गौरतलब हो कि प्रशांत ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा हुरहुरी गांव से शुरू कर इंटर की पढ़ाई पब्लिक इंटर स्कूल से पूरी कर स्नातक की पढ़ाई पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर से करने के बाद दिल्ली जाकर तैयारी में जुट गए।
इस अवसर पर रुदल पहलवान, पूर्व ग्राम प्रधान महेंद्र प्रताप सिंह, सुरेंद्र प्रताप सिंह, वीरेंद्र प्रताप सिंह, जितेंद्र प्रताप सिंह, राजेंद्र प्रताप सिंह, विकास प्रताप सिंह, अंकित सिंह, प्रशांत सिंह समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 6762479222098683815

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item