फ्रॉड करने के आरोप में एआरटीओ विभाग के दो दलाल गिरफ्तार, एक है साहेब का खासम खास

जौनपुर। लाइनबाजार थाने की पुलिस ने एआरटीओ विभाग के दो दलालों को फ्रॉड , कुटरचना करने, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार करके जेल भेज दी है। पुलिस की इस कार्रवाई से एआरटीओ विभाग में हड़कंप मच गया है। विभागीय सूत्रो के अनुसार गिरफ्तार एक दलाल विभाग के बड़े अफसर का खास है वह कर्मचारियों की चेयर  पर बैठकर सरकारी व गोपनीय कार्य भी करता रहा है। दूसरा कार्यालय के सामने सहज जन सेवा केन्द्र चलाता है।

दर असल लाइनबाजार थाना क्षेत्र के वंश गोपालपुर गांव के निवासी मुन्ना लाल पुत्र बेचन ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए गुहार लगाया कि उसकी पत्नी उर्मिला का जीरो बैलेंस खाता UBI कजगांव रोड पर है प्रार्थी को जानकारी हुई कि किसी व्यक्ति ने मेरी पत्नी उर्मिला के आधार कार्ड की आईडी लगाकर सिम निकाल लिया है। जिसे वह दिनांक 26 जुलाई 2018 से उपयोग कर रहा है मेरी पत्नी के आईडी पर चलाए जा रहे मोबाइल का नं0 7275208916 है। जबकि मेरी पत्नी अनपढ़ है और इनके नाम का कोई सिम नहीं लिया गया है मेरी पत्नी के आईडी का प्रयोग कर धोखा देकर गलत लाभ उठाने की नियत से कूट करण कर सिम लिया गया है अभी भी मेरी पत्नी की आईडी पर निकाला गया सिम का प्रयोग किया जा रहा है मैंने जानकारी की तो पता चला कि मेरी पत्नी के आईडी पर निकाले गए सिम का प्रयोग अभय पटेल s/o अच्छे लाल पटेल निवासी जगदीश पट्टी थाना लाइन बाजार अपने साथी विपुल सिंह s/o जिलेदार सिंह निवासी मुसौड़ी अर्सियां बाजार थाना सरपतहा जौनपुर जो आरटीओ कार्यालय जौनपुर में दलाली का काम कर रहे हैं व प्रयोग कर रहे हैं मेरी पत्नी की आईडी का प्रयोग कर आर0टी0 कार्यालय में उसे अपना नंबर दिखाकर धोखा देने के नियत से प्रयोग कर रहे हैं ,जांच करा कर इस संबंध में आवश्यक कार्यवाही करें। 

मेरी पत्नी के आधार कार्ड का बिना उसके अनुमति के बिना संज्ञान के प्रयोग करके उन लोगों द्वारा जो सिम निकाला गया है उस सिम का प्रयोग वे लोग अपने लाभ के लिए आरटीओ ऑफिस में वाहनों का कागजात तैयार कराने के लिए कई वर्षों से प्रयोग कर रहे हैं घटना की जानकारी होने पर मेरी पत्नी जब विपुल सिंह व अभय पटेल से आरटीओ कार्यालय जौनपुर पूछने गये तो इन दोनों लोगों ने मुझे व मेरी पत्नी को गाली गुप्ता देते हुए जान से मारने की धमकी भी दिये।

पुलिस ने इस मामले में अभय पटेल पुत्र अच्छेलाल पटेल निवासी जगदीश पट्टी थाना लाइनबाजार व विपुल सिंह पुत्र जिलेदार सिंह निवासी मुसौड़ी अर्सिया बाजार थाना सरपतहां के विरूध धारा 420,467,468,471,504 और 506 के तहत मुकदमा दर्ज करके आज थानाध्यक्ष लाइनबाजार संजय वर्मा, उपनिरीक्षक गिरीश मिश्रा ने अपने टीम के साथ दोनो आरोपियों को मातापुर रेलवे क्रासिंग के पास से गिरफ्तार करके जेल भेज दिया।  

विभागीय सूत्रो के अनुसार विपुल सिंह एआरटीओ विभाग के बड़े अफसर का काफी खास रहा है वह विभाग के कर्मचारियों की चेयर बैठकर पूरे शान से विभागीय कार्य निपटता था दूसरा अभय पटेल का एआरटीओ कार्यालय के सामने सहज जन सेवा केन्द्र है। 

Related

जौनपुर 7234787964378288632

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item