टीडीपीजी कालेज के एक शिक्षक ने कॉलेज की गरिमा को किया शर्मसार

 

जौनपुर । जिले के जिस टीडीकॉलेज को पूर्वांचल का गौरव माना जाता है उसी कॉलेज के प्राचीन इतिहास विभाग के हेड ऑफ डिपार्टमेंट (एचओडी) डॉ प्रदीप सिंह ने ऐसी हरकत कर दी कि इस प्रतिष्ठित कालेज के इतिहास को बट्टा लगा दिया ही साथ ही कॉलेज ही नहीं पूरा विश्वविद्यालय प्रशासन शर्मसार है। शिक्षक के हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कॉलेज के प्राचार्य  आलोक कुमार सिंह ने वायरल हो रहे वीडियो आधार पर आरोप शिक्षक से स्पष्टीकरण मांग लिया है। उधर पुलिस भी मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है । हालांकि वायरल वीडियो की पुष्टि शिराज़ ए हिन्द डॉट कॉम नही करता है। 

दरअसल शिक्षक एक छात्रा के साथ सहवास कि लिए उसे उस पर दबाव बना रहा है। छात्रा ने शिक्षक की पूरी हरकत का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह कालेज वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के सबसे बड़े कालेजों में शुमार है। इस कॉलेज की अपनी एक साथ रही है लेकिन कॉलेज के ही कुछ ऐसे शिक्षक हैं जो इस कालेज की साख को बट्टा लगा रहे हैं।

 यहां बतादें कि टीडी कॉलेज की स्थापना 1914 में हो गई थी। जबकि बीएचयू की स्थापना इससे 2 साल बाद 1916 में हुई है। यानी पंडित मदन मोहन मालवीय जी जब बीएचयू जैसे शिक्षण संस्थान की स्थापना के लिए सोच रहे थे तब जौनपुर में बाबू तिलकधारी सिंह ने टीडी कॉलेज की बुनियाद रख दी थी।

Related

डाक्टर 2447447518463941810

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item