दबंगो से भयभीत है विधवा, पुलिस की सह पर कब्जा करने का आरोप

एसपी के आदेश पर पुलिस ने महिला की लिखी एफआईआर

खेतासराय(जौनपुर) स्थानीय थाना क्षेत्र के खुदौली गांव में एक कांस्टेबल परिवार की  दबंगई से दहशत में है । आरोप है कि क़रीब एक सप्ताह पहले विधवा महिला का दीवाल तोड़ दिया फ़िर गिट्टी डालकर कब्जा कर लिया । स्थानीय पुलिस को सूचित करने के बाद भी कोई कार्रवाई नही हुई ।  एसपी के हस्तक्षेप पर पुलिस ने आरोपितों पर एफआईआर दर्ज की । विधवा को पुनः धमकी दिये जाने पर कप्तान से शिकायत की है ।


खुदौली गांव निवासी आशा सिंह ने आरोप लगाया की गांव निवासी ओमकार सिंह उनके पुत्र नवीन सिंह, नितेश सिंह, पत्नी मीरा सिंह  ने मेरी दीवाल को तोड़कर गिट्टी ड़ालकर कब्ज़ा कर लिया ।  उस वक़्त मेरा पुत्र एक एक गृह प्रवेश में गए थे । खेतासराय पुलिस को सूचित किया फ़िर भी कोई कार्रवाई नही हुई । चूंकि आरोपित अमेठी में कांस्टेबल है जिससे स्थानीय पुलिस मूकदर्शक बनी रही । जाँच करने गए उपनिरीक्षक मंहगू यादव के सामने सिपाही ओमकार सिंह और उनके पुत्रों ने जान मारने की धमकी दी । एसपी के आदेश पर स्थानीय पुलिस ने 427,504, 506 के तहत एफआईआर की गई । दूसरे दिन पीड़ित पर भी क्रॉस मुक़दमे में एफआईआर दर्ज की ।

पुनः धमकी मिलने और फर्जी मुकदमा खुद पर लगाए जाने पर आशा सिंह ने एसपी को पत्र देकर न्याय की गुहार लगाई है ।


इस बाबत एसएचओ राजेश यादव ने बताया कि दोनों पक्षों में विवाद चल रहा है, जिसकी विवेचना हो रही है । अन्य आरोपो की जानकारी नही है ।

Related

डाक्टर 8934569898461326946

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item