चुनाव प्रेक्षक ने मतदान केन्द्रों का किया निरीक्षण

जौनपुर। नगरीय निकाय निर्वाचन 2023 के मद्देनजर चुनाव प्रेक्षक मनोज सिंह ने जनपद के मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। साथ ही स्ट्रांग रूम व बूथों के आसपास की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया। जनपद में निकाय चुनाव के लिए प्रथम चरण में 4 2023 को मतदान होगा। इसकी तैयारियों के मद्देनजर प्रेक्षक ने स्ट्रांग रूम मडियाहूं, चिल्ड्रेन जूनियर हाईस्कूल मड़ियाहूं, मड़ियाहूं पीजी कालेज, बीएनवी इन्टर कालेज मडियांहू, स्ट्रांग रूम मछलीशहर, प्राथमिक विद्यालय मछलीशहर, प्राथमिक विद्यालय मुगराबादशाहपुर में पहुंचकर मतदान केंद्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने आम जनता से मुलाकात की और शिकायतों के सम्बन्ध में जनसुनवाई की।

उन्होंने स्ट्रांग रूम व बूथों के आस—पास सुरक्षा व्यवस्था देखी और बूथों पर प्रकाश, पेयजल व साफ-सफाई की व्यवस्था कराने के लिए सम्बंधित को निर्देशित किया। साथ ही कहा कि राज्य निर्वाचन आयोग की मंशा के अनुरूप ही मतदान व मतगणना को स्वतंत्र, निष्पक्ष एवं पारदर्शी ढंग से संपन्न कराया जाएगा। इस दौरान प्रेक्षक संवेदनशील अति संवेदनशील मतदान केंद्रों की जानकारी लेने के साथ ही उन्होंने पुलिस अधिकारियों को सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त कराने के आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।
अपर आयुक्त वाराणसी मण्डल वाराणसी मनोज सिंह प्रेक्षक लाइन बाजार स्थित लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन के गंगा सूट में रुके हुए हैं। प्रेक्षक के अवस्थान स्थल का दूरभाष सं0 5452-261926 एवं मोबाइल नम्बर 9559229255 है। आम जनमानस, राजनैतिक दल के प्रत्याशी प्रेक्षक से 4 बजे से 6 बजे तक मिल सकते हैं। किसी प्रकार की समस्या होंने पर उपरोक्त मोबाइल नंबर पर कालिंग और व्हाट्सएप के माध्यम से अवगत करा सकते हैं।

Related

जौनपुर 9196574596403825552

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item