संगत पंगत समाजहित में कार्य कर रही हैं : राकेश श्रीवास्तव

जौनपुर।सामाजिक संगठन संगत पंगत जौनपुर का स्थापना दिवस आज मंगलम लान मियांपुर में धूमधाम से मनाया गया व केक काटकर एक विचार गोष्ठी का आयोजन भी हुआ।

कार्यक्रम की अध्यक्षता संगत पंगत के जिलाध्यक्ष पंकज श्रीवास्तव हैप्पी ने किया संचालन जिला महामंत्री अजय वर्मा अज्जू ने किया।

विचार गोष्ठी को संबोधित करते हुए कायस्थ महासभा के प्रदेश महासचिव/जिलाध्यक्ष /संगत पंगत के संरक्षक राकेश कुमार श्रीवास्तव कर्मचारी नेता ने कहा कि संगत पंगत एक सामाजिक संगठन हैं जो समाजहित में अनेक कल्याणकारी कार्य कर रही हैं व कम समय में जौनपुर में एक पहचान बनाई है व लोगो को एकजुट किया।

संगत पंगत के जिलाध्यक्ष पंकज श्रीवास्तव हैप्पी ने कहा कि संगत पंगत सबके सुखदुःख में भागेदारी हेतु  दृढ़संकल्प हैं संगत पंगत के प्रदेश अध्यक्ष मनोज लाल जी के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में कार्य कर रही हैं

कायस्थ कल्याण समिति के अध्यक्ष दयाल सरन श्रीवास्तव ने कहा कि आज जौनपुर में संगत पंगत ने सभी संगठनों को एकजुटता करने का कार्य किया है।

कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष संजय श्रीवास्तव एडवोकेट ने कहा कि संगत पंगत व कायस्थ महासभा एक दूसरे के पहलू है और मिलकर समाज के लिए कार्य कर रहे है।

कायस्थ महासभा के जिलाध्यक्ष मनोज श्रीवास्तव एडवोकेट ने कहा कि हैप्पी जी के नेतृत्व में संगत पंगत ने एक साल पूरा कर अनेक कार्य किया।

कायस्थ एकता मंच के जिलाध्यक्ष दयाशंकर निगम ने कहा कि जल्दी ही सभी संगठन मिलकर एक विशाल कार्यक्रम करेंगे।

संगत पंगत के प्रदेश सहसंयोजक व कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय महासचिव राजेश श्रीवास्तव बच्चा भइया ने कहा कि संगत पंगत के संस्थापक श्री आर के सिन्हा राज्यसभा सांसद जी के नेतृत्व में पूरे विश्व में काम कर रही हैं हर साल राष्ट्रीय अधिवेशन होता है इस बार राष्ट्रीय अधिवेशन झारखंड में होने की संभावना है।

कार्यक्रम में वरिष्ठ उपाध्यक्ष संगत पंगत विश्व प्रकाश श्रीवास्तव दीपक, कोषाध्यक्ष शरद श्रीवास्तव,  महा सचिव संगठन अभय कुमार श्रीवास्तव गोमती ग्रामीण पत्रकार संघ के जिलाध्यक्ष संजय अस्थाना पत्रकार, कायस्थ महासभा के वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष श्याम रतन श्रीवास्तव, संरक्षक चंद्रमोहन श्रीवास्तव, डॉ संजय श्रीवास्तव, सुप्रसिद्ध गायक विजय श्रीवास्तव,अनुपम श्रीवास्तव,  सोम वर्मा, अमर श्रीवास्तव, डॉ. विजय श्रीवास्तव संजीवनी. राजेश श्रीवास्तव बच्चा जी,संतोष श्रीवास्तव, पत्रकार संदीप श्रीवास्तव,सचिव संगत पंगत  अनीस श्रीवास्तव,रूद्र प्रताप श्रीवास्तव, डॉ प्रतिमा श्रीवास्तव कल्पना श्रीवास्तव रश्मि श्रीवास्तव, ममता श्रीवास्तव, प्रियंका श्रीवास्तव, राकेश श्रीवास्तव लाइन बाजार,हरिशचन्द्र श्रीवास्तव, संजीव श्रीवास्तव गोल्डी श्रीवास्तव, संतोष निगम, श्रेयांश श्रीवास्तव सहित अनेक चित्रांश बंधु  उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 9167779024421806577

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item