नगर पंचायत का सर्वांगीण विकास मेरा उद्देश्य - सीतामनी

गौराबादशाहपुर (जौनपुर) प्रदेश भर में नगर पंचायत चुनाव की मतगणना शनिवार की शाम तक सकुशल संपन्न कर लिया गया प्रदेश भर में पार्टी प्रत्याशी के अलावा निर्दल प्रत्याशियों का भी दमखम देखने को मिला और कहीं खुशी तथा कहीं गम का माहौल बना रहा 

नगर पंचायत गौराबादशाहपुर की अगर बात करें तो नवसृजित नगर पंचायत गौराबादशाहपुर अध्यक्ष पद के लिए निर्दलीयों सहित 12 लोगों ने पर्चा भरा था कुल 14131 मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया जिसमें परंतु मुख्य लड़ाई भाजपा समाजवादी पार्टी तथा बसपा प्रत्याशियों के बीच ही रही। मतगणना के पहले राउंड से ही भाजपा प्रत्याशी सीतामनी सोनकर ने बढ़त बनाए रखी जो कि आखिरी राउंड में 343 मतों से जीत के साथ खत्म हुई।

भाजपा प्रत्याशी सीतामानी सोनकर को कुल 4390 मत प्राप्त हुए 

जबकि द्वितीय स्थान पर रही सपा प्रत्याशी सुशीला को 4047 मत  प्राप्त हुए, तीसरे स्थान पर रही बसपा प्रत्याशी रानी कुमारी को 2503 मत प्राप्त हुए।


विजय हासिल करने के बाद शिराजे हिन्द से विशेष बातचीत में नगर पंचायत अध्यक्ष सीतामनी सोनकर ने बताया कि यह उनकी जीत नगर पंचायत गौराबादशाहपुर के सभी निवासियों को समर्पित है। सबका साथ और सबका विकास में उनका शुरू से यकीन रहा है, हर वार्ड का पूर्ण विकास करवाना ही उनका लक्ष्य है। अधूरे पड़े विकास कार्यो को तेजी से पूरा करवाना तथा समाज के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक विकास कार्यों को पहुंचाना ही उनका उद्देश्य रहेगा। अपनी जीत के प्रति उन्होंने पूर्व विधायक हरेंद्र सिंह मंडल अध्यक्ष राधेश्याम विश्वकर्मा गुड्डू सिंह प्रधान गुल्लू यादव विकास सिंह रिंकू सोनकर दिनेश सोनकर सहित सभी मतदाताओं का आभार व्यक्त किया।

Related

डाक्टर 4622791234332624235

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item