कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच वोटिंग जारी

 

जौनपुर। नगर निकाय चुनाव के लिए सुबह 7 बजे से मतदान शुरू हो गया है। हालांकि मौसम की खराबी के चलते वोटिंग धीमी गति से चल रही । शांति पूर्ण माहौल में चुनाव को सम्पन्न कराने के लिए डीएम एसपी भारी पुलिस फोर्स के साथ चक्रमण कर रहे है। 

उधर मछलीशहर तहसील  क्षेत्र के नगर पालिका परिषद मुंगराबादशाहपुर एवं नगर पंचायत मछलीशहर में वोटिंग की प्रक्रिया सुबह 7 बजे से आरंभ हो गई है। मछलीशहर नगर पंचायत में अध्यक्ष सहित कुल 15 वार्डों के सदस्यों के भाग्य का फैसला 22875 मतदाता करेंगे। इसके लिए कुल 7 मतदान केन्द्रों पर 30 बूथ बनाए गए हैं। ज्यादातर बूथ फौजदार इंटर कालेज एवं मछलीशहर तहसील परिसर में ही हैं। दूसरी ओर नगर पालिका परिषद मुंगराबादशाहपुर में अध्यक्ष सहित कुल 25 वार्ड सदस्यों के भाग्य का फैसला 28690 मतदाता करेंगे। इसके लिए कुल 15 मतदान केन्द्रों पर कुल 32 बूथ बनाए गए हैं। रिजर्व पार्टियों को विशेष परिस्थिति में ड्यूटी के लिए  तहसील परिसर में मुस्तैद रखा गया है। 


आपको बताते चलें कि बृहस्पतिवार की भोर में मछलीशहर कस्बे में करीब दो घंटे तक बारिश के बाद मौसम वोटिंग के समय खुल गया है।सिराजे हिंद डाट कॉम  सभी मतदाताओं से निवेदन करता है कि  आज के दिन सभी मतदाता वोट करने अवश्य जाएं और इस महापर्व के भागीदार बने।

Related

जौनपुर 5170563145273650850

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item