प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए ट्रिपल इंजन की सरकार जरूरी : योगी आदित्यनाथ

जौनपुर। सोमवार को बीआरपी इंटर कॉलेज के मैदान में आयोजित जनसभा में सीएम योगी आदित्यनाथ  ने कहा कि प्रदेश के नगर निकाय चुनाव में भाजपा शानदार जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के सर्वांगीण विकास के लिए ट्रिपल इंजन की सरकार जरूरी है। 

उन्होंने कहा कि अब प्रदेश में दंगा नहीं होता। अब कांवड़ियों पर पुष्पवर्षा की बात होती है। बिना भेदभाव को जनता को बिजली, पेयजल और रसोई गैस का कनेक्शन दिया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी सरकार युवाओं को रोजगार और किसानों की आय दोगुनी करने की दिशा में तेजी से कार्य कर रही है और इसका लाभ भी लोगों को मिल रहा है। विकास की प्रक्रिया में डबल इंजन की सरकार कैसे कार्य कर रही है यह जनता देख रही है। कहा कि युवाओं को रोजगार से जोड़ने का कार्य किया जा रहा है। विकास कार्य और योजनाओं के लाभ में किसी के साथ कोई भेदभाव नहीं हो रहा है। सीएम बोले बुआ- बबुआ की सरकारों ने जिन हाथों में तमंचे पकड़ाए, हमारी सरकार ने उन युवाओं के हाथों में टेबलेट पकड़ाकर उन्हें स्मार्ट बनाया।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि उन्होंने तुष्टिकरण की राजनीति की और हमने सशक्तिकरण किया। सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए भाजपा प्रत्याशियों को जिताने का आह्वान किया।

सीएम के कार्यक्रम के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था सख्त की गई है। चप्पे-चप्पे पर फोर्स तैनाती के साथ ही खुफिया विभाग को अलर्ट किया गया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में सभा को संबोधित किया। सभा में पहुंचने वालों की सघन तलाशी की जा रही है। कतार लगावाकर लोगों को सभा स्थल पर प्रवेश दिया जा रहा है।

Related

जौनपुर 1196098982601012674

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item