भाई के खून का बदला लेने के लिए युवक ने दीवानी न्यायालय में दो हत्यारोपी पर दागी गोलियां

जौनपुर। अपने भाई के खून का बदला लेने के लिए एक युवक ने आज भरी कचेहरी में भाई के हत्यारोपियों पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। वादकारियों व अधिवक्ताओं से खचाखच भरी दीवानी कचेहरी में दिन दहाड़े हुई इस दुस्साहिक वारदात से हड़कंप मच गया। गोलीबारी में दो हत्यारोपी घायल हो गये जिन्हे पुलिस ने जिला अस्पताल पहुंचायी जहां डाक्टरो ने हालत नाजुक देखते हुए ट्रामा सेन्टर वाराणसी रेफर कर दिया। उधर गोली चलाने वाले आरोपी को पुलिस व अधिक्ताओं जमकर पिटाई करके पुलिस के हवाले कर दिया। पिटाई से उसका पैर टूट गया है तथा कई जगह गम्भीर चोटे भी आयी है। 

6 मई 2022 की शाम गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र धर्मापुर बाजार में अड्डा की दुकान पर मामूली विवाद में ठकुरची धर्मापुर निवासी पहलवान बादल यादव व उसके साथी अंकित यादव पर बदमाशो ने ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया था जिसमें बादल की मौत हो गयी थी तथा अंकित गम्भीर रूप से घायल हो गया था। मृतक पहलवान के भाई श्रवण यादव  तहरीर पर पुलिस ने सूर्य प्रताप उर्फ गोलू राय निवासी कबीरूद्दीपुर, मिथेलश गिरी व विपिन यादव को यादवेन्द्रनगर स्टेशन से गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। विपिन यादव का हाईकोर्ट से जमानत हो गयी थी लेकिन गोलू राय व मिथेलेश गिरी अभी जेल में बंद है। आज पहलवान हत्याकाण्ड में ही न्यायालय में गवाही और जिरह थी। दोनो हत्यारोपियों को जेल लाकर कोर्ट में पेश करके पुलिस दीवानी न्यायालय लायी थी। 

अपर पुलिस अधीक्षक नगर ब्रजेश कुमार ने बताया कि पुलिस आरोपियों को कोर्ट में पेश करके लिए ले जा रही थी इसी बीच वादी मुकदमा व मृतक पहलवान का भाई श्रवण यादव ने हत्यारोपी गोलू राय और मिथेलश गिरी पर फायररिंग कर दिया जिससे दोनो हत्यारोपी घायल हो गये जिन्हे जिला अस्पताल भेजा गया जहां पर डाक्टरो ने हालत नाजुक देखते हुए वाराणसी रेफर कर दिया।  उधर गोली चलाने वाले आरोपी को पुलिस ने अधिक्ताओं के सहयोग से गिरफ्तार कर ली। 


Related

जौनपुर 251800743741372936

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item