लगता है किसी यात्री को रामघाट जाने के इंतजार कर रहा है पीडब्लूडी विभाग !

जौनपुर। नगर के पचहटिया मोहल्ले में अत्योष्टि स्थल रामघाट मोड़ के सामने सड़क से सटकर एक गड्ढ़ा हो गया है। जिसके कारण किसी भी समय बड़ा हादसा हो सकता है। गड्ढ़ा कई महीने से बना हुआ है। इस तरफ आज तक लोक निर्माण विभाग ने ध्यान ही नही दिया। अब तो लोग कहने लगे है लगता पीडब्लूडी विभाग इस गड्ढ़े के कारण किसी न किसी को रामघाट जाने का इंतजार कर रहे है। 

जौनपुर-आजमढ़ मार्ग को फोर लेन किया जा रहा है यह कार्य अब अखिरी चरण में चल रहा है। इसी रोड़ से आजमगढ़, गोरखपुर, गांजीपुर समेत पूर्वांचल के जनपदो में लोग आते जाते है। यातायात के लिहाज से यह सबसे व्यस्त सड़क है। पचहटिया मोहल्ले में स्थित रामघाट अत्योष्टि स्थल जाने वाले मोड़ पर सड़क से सटकर एक बड़ा गड्ढ़ा हो गया है जो किसी भी समय बड़े हादसे का कारण बन सकता है। 

हैरत की बात यह है कि सड़क निर्माण की जांच परख के लिए इसी रास्ते से लोक निर्माण विभाग के अधिकारी समेत प्रशासनिक अधिकारी इसी रास्ते से गुजरते है। इसमे बाद भी इस जानलेवा गड्ढ़े पर किसी की नजर नही पड़ी। 

जिम्मेदार विभाग द्वारा तत्काल यहां बैरिकेटिंग करने के साथ ही मरम्मत करा देना चाहिए अन्यथा किसी दिन यह गड्ढ़ा बड़े हादसे का कारण बन सकता है। 


Related

जौनपुर 2598695702605328415

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item