वीडियो वायरल होते ही भड़के टीडी कालेज के छात्र,किया प्रिंसिपल का घेराव, दी चेतावनी

 जौनपुर। पूर्वांचल विश्वविद्यालय के सबसे प्रतिष्ठित कालेज में शुमार टीडीपीजी कालेज के एक टीचर का शोसल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है । इस वीडियो में प्रोफेसर एक छात्रा को बीएड और टेट परीक्षा में पास कराने की बात कहते हुए उक्त छात्रा पर शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए दबाव बना रहा है । यह वीडियो वायरल होते ही छात्रों में भारी आक्रोश व्याप्त हो गया है। छात्रों ने प्रिंसिपल का घेराव करके आरोपी शिक्षक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने व विभागीय कार्रवाई की मांग किया। प्रिंसिपल ने मंगलवार तक कार्रवाई करने का आश्वासन देकर छात्रों को शांत कराया। 

  टीडीपीजी  कॉलेज के प्राचीन इतिहास विभाग के हेड ऑफ डिपार्टमेंट (एचओडी) डॉ प्रदीप सिंह ने ऐसी हरकत कर दी है जिससे कॉलेज ही नहीं पूरा विश्वविद्यालय प्रशासन शर्मसार है। शिक्षक के हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है कॉलेज के प्राचार्य आलोक कुमार सिंह ने वायरल हो रहे वीडियो आधार पर आरोप शिक्षक से स्पष्टिकरण मांग लिया है और पुलिस भी मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है दरअसल शिक्षक एक छात्रा के साथ सहवास कि लिए उसे उस पर दबाव बना रहा है। छात्रा ने शिक्षक की पूरी हरकत का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

यह वीडियो वायरल होते ही छात्रों का आक्रोश भड़क उठा , छात्रों का समूह छात्र नेता अर्पित सिंह के नेतृत्व में प्रिंसिपल डॉ आलोक सिंह  का घेराव करके आरोपी टीचर के खिलाफ कसर्रवाई की मांग किया। इस दरम्यान छात्रों और कॉलेज प्रशासन के बीच तीखी नोक झोंक भी हुआ। प्रिंसिपल ने मंगलवार तक कार्रवाई करने का आश्वासन देकर छात्रों को शांत कराया। 

छात्र नेता अर्पित सिंह ने बताया कि हम लोग जब कालेज प्रशासन के गलत कार्यो का विरोध करते है तो मुझ पर फर्जी मुकदमा दर्ज कराकर जेल भेज दिया जाता है। आज जो वीडियो वायरल हुआ है उससे मेरे विद्यालय की गरिमा गिरी है । यदि मंगलवार तक कार्रवाई नही की गई तो हम लोग एक बडा आंदोलन करने को बाध्य होंगे। 

यह कालेज वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय के सबसे बड़े कालेजों में शुमार है। इस कॉलेज की अपनी एक साथ रही है लेकिन कॉलेज के ही कुछ ऐसे शिक्षक हैं जो इस कालेज की साख को बट्टा लगा रहे हैं। यहां बतादें कि 


Related

डाक्टर 6322536379107593131

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item