अलाउद्दीन के तीन क़ातिलों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

खेतासराय(जौनपुर) स्थानीय थाना क्षेत्र के बाराकला गांव में बांस काटने को लेकर हुए उपजे विवाद के बाद अलाउद्दीन को मारपीट कर हत्या करने के मामले, में बुधवार को पुलिस ने तीन हत्यारोपितो को खुटहन के तिघरा बाज़ार से गिरफ्तार कर लिया । उनके निशान देही पर घटना में स्तेमाल लकड़ी और पटिया को बरामद किया है । सभी आरोपितों को गैर इरादतन हत्या समेत अन्य धाराओं में चालान न्यायालय भेज दिया ।


दरअसल उक्त गांव में बीते रविवार को अलाउद्दीन और अंसार पक्ष के लोगों के बीच बांस को काटने को लेकर तक़रार हो गई । आरोप  है कि विवाद के दौरान एक पक्ष के जुड़े लोगों ने अलाउद्दीन को मारपीट कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया । मृतक को पीएचसी सोंधी, जौनपुर सदर, बीएचयू, इलाहाबाद अस्पताल ले गए । लेकिन सर में अत्यधिक चोट आने की वजह से होश नही आया । आजमगढ़ सदर में मंगलवार को तड़के मौत हो गई । पुलिस ने पोस्टमार्टम कार्रवाई पूरी कर शव को परिवार वालो के हवाले कर दिया । मंगलवार की शाम ग्रामीणों की मौजूदगी शव को सुपर्द-ए ख़ाक किया । पिता अमीन की तहरीर पर एफआईआर दर्ज कर आरोपितों की पुलिस तलाश कर रही थी ।

थानाध्यक्ष व निरीक्षक राजेश यादव ने बताया कि मुखबिर से मिली सूचना पर तिघरा बाजार से सुबह करीब 6 बजे घेरा बंदी कर तीन आरोपितों को दबोचा गया है । पूछताछ में अपना नाम अंसार पुत्र रियाज तथा उनके दोनों पुत्र नेसार और नौशाद बताया । जो इस हत्याकांड में निरुद्ध है । 
गिरफ्तार करने वाली टीम में एसएचओ राजेश कुमार यादव, उपनिरीक्षक मंहगू यादव समेत सभी हमराह शामिल रहे ।

मौत के बाद पुलिस ने धारा बढ़ाई

खेतासराय(जौनपुर) बाराकला गांव में रिश्ते में नज़दीकी रिश्तेदार ने मामूली बात को लेकर मौत की नींद सुलाने वाले आरोपितों पर हादसे के पहले दिन  पिता अमीन की तहरीर पर आईपीसी 323, 504, 506, 308 के तहत अभियोग पंजीकृत किया । घायल युवक की मौत के बाद मंगलवार को पुलिस ने आईपीसी 304 की बढोत्तरी की । ग्रामीणों के मुताबिक़ मृतक निहायत बहुत ही शरीफ़ है, उसे किसी से कोई बैर नही थी । स्वजन गुनाहगारों की कड़ी सजा की मांग कर रहे है ।

Related

जौनपुर 7780965364517961384

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item