जनसमस्याओं को देखते हुये डा. सलाहुद्दीन ने नितिन गडकरी को लिखा खत

 जौनपुर। सूबे की सरकार आते ही रेलवे दोहरीकरण और सड़क मार्ग को सुगम बनाया जा रहा है जिससे राहगीरों आसानी से अपने गंतव्य तक पहुँच सके लेकिन जौनपुर के आदमपुर क्रासिंग बंद होने से ऑफिस जाने वाले कर्मचारी, छात्र व राजगीरों को काफी समस्या होती है। इसको देखते हुए डॉ. सलाहुद्दीन ने सम्बंधित विभाग को खत लिखकर ओवरब्रिज बनाने की मांग किया है।

बता दें कि सामाजिक हित को ध्यान में रखकर कार्य करने वाली संस्था शीराज़-ए-हिन्द सहयोग फाउंडेशन के तहत डॉ. सलाहुद्दीन ने सड़क परिवहन राजमार्ग व जहाज रानी मंत्री नितिन गडकरी को पत्र लिखकर अवगत कराया कि जौनपुर के आदमपुर रेलवे क्रांसिंग पर ओवरब्रिज की आवश्यकता है। उन्होंने बताया कि रेलवे दोहरीकरण के चलते रेलमार्ग जौनपुर, गाजीपुर, मऊ, बलिया, छपरा, बिहार द्वितीय रेलवे क्रासिंग से टू लेन रेल मार्ग बंगाल, बिहार, उत्तर-प्रदेश, दिल्ली होते हुए कश्मीर तक जाती है।
उन्होंने बताया कि इस ट्रैक से होकर कई सुपर फास्ट ट्रेन गुजरती है जिससे हर 10-20 मिनट पर क्रांसिंग बंद हो जाती है और भीषण जाम लग जाता है। घण्टों इंतज़ार के बाद यात्रियों को बहुत अधिक समस्याओं का सामना करना पड़ता है। इतना ही नहीं, बल्कि कभी-कभी इस जाम के झाम में गम्भीर रोगी दम तोड़ देते हैं। इस समस्या को ध्यान में रखते हुए जौनपुर जंक्शन से लगभग डेढ़ किलोमीटर दूर पश्चिम दिशा में डबल रेलवे क्रासिंग आदमपुर पर ओवरब्रिज की जरूरत है जिससे राहगीरों को आवागमन सुगम हो सके।

Related

जौनपुर 9148244550749017808

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item