"बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ" का नारा देने वाली भाजपा सरकार में बहन बेटियों पर हो रहा नृशंस अत्याचार

 जौनपुर। समाजवादी महिला सभा की जिलाध्यक्ष शर्मिला यादव के नेतृत्व में मणिपुर में महिलाओं के साथ हुई वीभत्स एवं अमानवीय घटना के विरोध में समाजवादी महिला सभा ने समाजवादी पार्टी कार्यालय से कोतवाली होते हुए सदभावना पूल तक  कैंडल मार्च निकालकर विरोध प्रदर्शन किया । वहीं शर्मिला यादव ने कहा भाजपा सरकार मे महिलाये सुरक्षित नहीं है लगातार जिस प्रकार से महिलाओं के ऊपर अत्याचार हो रहा है लेकिन भाजपा सरकार मौन बनीं हुई हैं। 

जिस तरह मणिपुर की धटना ने देश की महिलाओं के अंदर डर का माहौल पैदा कर दिया है। महिलाएं अब घर से बाहर निकलने से घबरा रही हैं हालत यह हो गया है कि महिलाएं अगर घर के बाहर निकली है तो जब तक अपने घर नहीं पहुंच जाती तब तक घर वाले दहसत की जिन्दगी जीते हैं भाजपा सरकार में बिना पूरुष सुरक्षा के साथ महिला घर से नहीं निकल सकती अब हम लोग विवश होकर बेटियों को स्कूल और कोचिंग सेंटर भेजने पर रोक लगाना होगा क्योंकि बेटियों को सुरक्षित रखना है तो घर पर ही रखना होगा।कहा कि भाजपा सरकार में महिलाओं की सुरक्षा के बारे में सोचना  बेईमानी होगी क्योंकि भाजपा की सरकार में बहन बेटियों की इज्जत लूट रही है बाजार में? भाजपा नेता एसी में बैठ कर अपराधियों को बचा रहे हैं हर हाल में भाजपा का चरित्र समाजवादी महिला सभा खोलेगी बाजार में घर घर जायेंगे महिलाओं को जगायेंगे । 
कैंडल मार्च में मुख्य रूप से पूनम मौर्या,मालती निषाद तारा त्रिपाठी सोनी यादव ममता भारती सुषमा भारती कुसुम पाल माधुरी गुप्ता रिया सरोज आरती मौर्या सविता कनौजिया नीलम यादव समेत निवर्तमान जिलाध्यक्ष डां अवधनाथ पाल,राजेन्द्र टाइगर, राहुल त्रिपाठी, राजन यादव श्रवण जयसवाल, इर्शाद मंशुरी, राजेश यादव दीपचंद राम,साजिद अलीम अनवारुल गुड्डू, डां जंगबहादुर यादव लाल मोहम्मद रानी अजमत अली समर बहादुर यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

Related

जौनपुर 3873733503483502786

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item