टीडी कालेज में 180 छात्रों ने लिया दाखिला

 जौनपुर : तिलकधारी स्नातकोत्तर महाविद्यालय में बीए प्रथम वर्ष में आज 180 छात्रों का प्रवेश हुआ। बीए प्रथम वर्ष में प्रवेश के लिए आज 77 अंक से लेकर 42 अंक तक वाले सभी वर्ग के अभ्यर्थियों की काउंसलिंग एवं प्रवेश हुआ। बीएस.सी. (जीव विज्ञान) में 201 एवं बीएस.सी. (गणित) में 129  छात्रों का प्रवेश हुआ। यह जानकारी महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. आलोक कुमार सिंह ने दी। उन्होंने यह भी बताया कि सभी अभ्यर्थी अपने साथ हाई स्कूल एवं इंटर के प्रमाण पत्र की मूल एवं छाया प्रति, चरित्र प्रमाण पत्र की मूल प्रति, आधार कार्ड की मूल एवं छाया प्रति, एवं चार फोटो के साथ काउंसिलिंग स्थल पर पहुंचकर अपनी काउंसलिंग करा सकते हैं। 

 बीए प्रथम वर्ष प्रवेश समिति के संयोजक प्रोफेसर आर.एन.ओझा ने बताया कि 26 अगस्त को अनारक्षित वर्ग की 36 अंक तक तथा जो विद्यार्थी दिनांक 25 अगस्त को अनुपस्थित थे उनकी काउंसलिंग भी 26 अगस्त को होगी। 28 अगस्त को केवल छात्राओं की 31 अंक तक, 29 अगस्त को अन्य पिछड़ा वर्ग के 35 अंक से 28 अंक तक के अभ्यर्थियों की , 30 अगस्त को अन्य पिछड़ा वर्ग के समस्त बचे हुए समस्त छात्र-छात्राओं की काउंसलिंग होगी। अनुसूचित जाति/जनजाति वर्ग के समस्त अभ्यर्थियों की काउंसिलिंग 01 सितम्बर को होगी।
बीएससी प्रथम वर्ष प्रवेश समिति के संयोजक प्रो.अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि 26 अगस्त को जीव विज्ञान के 44 अंक तक के व्यक्तियों की तथा गणित के सभी अभ्यर्थियों की काउंसलिंग होगी।
 इस अवसर पर बीए प्रथम वर्ष की प्रवेश समिति के प्रो. नरेंद्र राय, प्रो.शशि सिंह ,प्रो. सुषमा सिंह, डॉ.धर्मेश राज, डॉ. गीता यादव, डॉ.महेंद्र कुमार त्रिपाठी, डॉ . माया सिंह, डॉ.आशिया परवीन, डॉ.शुभ्रा सिंह भारद्वाज,डॉ.पंकज गौतम, डॉ. कुसुम लता पटेल, डॉ. पूनम सिंह, डॉ.छाया सिंह, डॉ.अर्चना श्रीवास्तव, डॉ . संतोष सिंह (सैन्य विज्ञान), डॉ.आशा सिंह तथा बीएससी प्रवेश समिति के सदस्य प्रो.एस के वर्मा, प्रो.ए.के. शुक्ला, प्रो.के बी यादव,डॉ.विशाल पुंडीर, डॉ.रेनू सिंह ने अभ्यर्थियों की काउंसलिंग कर उनका प्रवेश किया। चीफ प्रॉक्टर प्रो. रीता सिंह के नेतृत्व में प्राक्टोरियल बोर्ड के सदस्यों ने प्रवेश प्रक्रिया में अनुशासन व्यवस्था बनाने में योगदान दिया।
   उपयुक्त जानकारी तिलकधारी स्नातकोत्तर महाविद्यालय के मीडिया प्रभारी डॉ.महेंद्र कुमार त्रिपाठी ने दी।

Related

जौनपुर 8369414551186571029

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item