लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाए कार्यकर्ता : इमरान बंटी

 जौनपुर: एआईएमआईएम पार्टी की मासिक बैठक जिला कार्यालय निकट बदलापुर पड़ाव पर जिलाध्यक्ष इमरान बंटी की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक में आगामी लोकसभा चुनाव की रणनीति,जनसमस्या व सदस्यता अभियान पर चर्चा की गई।

     इस अवसर पर जिलाध्यक्ष इमरान बंटी के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि समस्त कार्यकर्ता एक जुट होकर लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाए।तेज रफ्तार से सदस्यता अभियान चलाए।तथा अपने-अपने गांव व मोहल्ला की समस्याओं को एकत्रित कर सम्बन्धित अधिकारीगण को ज्ञापन सौंप कर जनसमस्याओं का निस्तारण कराने के लिए संघर्ष करें।उन्होंने कहा कि समस्त राजनीतिक दल एआईएमआईएम पार्टी को अछूत दल समझती हैं।क्योंकि हमारा दल मुस्लिम,दलित,पिछड़ों,आदिवासियों को समान अधिकार की वकालत करता है।
            सदर विधानसभा पूर्व प्रत्याशी अभयराज भारती ने कहा कि भारी संख्या में दलित समाज असदुद्दीन ओवैसी से प्रभावित है।और तेजी के साथ जुड़ रहा है।
      जिला संयुक्त सचिव अमलेश राजभर ने कहा एआईएमआईएम सर्व समाज की पार्टी है। परन्तु कुछ दल हमारी पार्टी को धर्म विशेष की पार्टी बताते हैं।जोकि पूर्ण रूप से निराधार है।
     जिला संयुक्त सचिव कामरान अहमद ने कहा कि जौनपुर शहर धूल-गर्दो का शहर बन चुका है।अमृत योजना का कार्य बहुत धीमी गति से चल रहा है।जहां सीवर लाइन पड़ चुकी है वहां सड़कों का निमार्ण नहीं हो रहा।शहर के मोहल्लों की इंटरलाकिंग सड़के खराब हो चुकी हैं।किसी भी जनप्रतिनिधि को सुध नहीं है।
बैठक का संचालन जिला संगठन मंत्री इंजी.मोहम्मद मेराज ने किया।
        इस अवसर पर जिला महासचिव शाहनेयाज अहमद,जिला कोषाध्यक्ष शहजादे अंसारी,जिला संयुक्त सचिव मोहम्मद अकरम,डॉक्टर मकसूद,कलीम हाशमी,मुस्ताक हाशमी,पंकज कुमार, अशाहब सिद्दीकी,तारिक,मुन्नू मुख्य रूप से उपस्थित रहें।

Related

जौनपुर 4685086548790791060

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item