शहीद के बन्द पड़े घर को चोरों ने खंगाला

 केराकत, जौनपुर। स्थानीय कोतवाली थाना क्षेत्र के भैरोभान पुर गांव में बीती रात चोरी दो घरों से 20 हजार रूपए नकद सहित लाखों रुपए के जेवर लेकर चंपत हो गए। कोतवाली थाना की पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

जानकारी के अनुसार चोर सबसे पहले शहीद जमुना गिरी पुत्र रामबली गिरी के बंद पड़े मकान में घुसे। घर के पीछे की दीवार के सहारे चोर छत पर पहुंचे और छत पर लगी जाली तोड़कर आंगन में उतर गये जहां से बड़े इत्मीनान से सामान समेटा और फिर उसी छत से बगल में स्थित रामसागर गिरी के छत पर पहुंच गये।
रामसागर गिरी ने बताया कि वे अपनी पत्नी के साथ घर के बरामदे जबकि उनकी बहू और बेटा घर में सोए थे। चोर सीढ़ी से उतरकर बेटे बहू के कमरे को बाहर से बंद कर दिया। उसके बाद अन्य कमरों को खंगालकर लगभग 2 लाख रुपए मूल्य के सोने चांदी के जेवर और करीब 20 हजार रुपए नकद उठा ले गये।
दूसरी ओर पुलिस विभाग में दीवान के पद पर कार्यरत शहीद के छोटे भाई राजकुमार गिरी को चोरी होने की घटना का पता चला तो वे घर के लिए चल पड़े हैं। उन्होंने बताया कि उनके घर से कितने रुपए मूल्य का सामान चोरी हुआ है यह घर आने व जांच करने के बाद ही पता चलेगा। चोरी की सूचना पर कोतवाली पुलिस गांव में पहुंची और जांच पड़ताल की। चोरों का पता लगाने के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वायड टीम भी बुलाया।
टीम में शामिल डॉग घटनास्थल से करीब दो सौ मीटर दूर रेलवे क्रासिंग तक जाकर रुक गया। उल्लेखनीय है कि पिछले एक सप्ताह में आपराधिक घटनाओं में तेजी आई है। जिससे क्षेत्रवासियों की चिंता बढ़ गई है।
बता दें कि पिछले सप्ताह इसी थाना क्षेत्र के खेपतपुर गांव में एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। घटना की चर्चा अभी थमी भी नहीं कि बीती रात दो घरों में चोरी हो गई। एक बाद एक हो रही घटनाओं ने कोतवाली पुलिस की चिंता बढ़ा दी है।

Related

जौनपुर 2187633458086826368

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item