मेवात को नहीं बनने देंगे हिंदुओं का कब्रिस्तान : बजरंगदल

 जौनपुर।  हरियाणा के मेवात में इस्लामिक कट्टरपंतियों द्वारा शिव मंदिर पर हुए हमले के विरोध में आज बजरंदगल जौनपुर जिला संयोजक विजय सिंह के नेतृत्व में सद्भावना पुल से कचहरी तक बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया तथा राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा । 

विहिप विभाग अध्यक्ष उदयराज सिंह ने कहा कि श्रावण में प्रतिवर्ष किसी भी सोमवार पर मेवात के अंदर भगवान शंकर का आशीर्वाद लेने के लिए महाभारत कालीन पांच मंदिरों में श्रद्धालु जाते हैं। उस दिन भी लगभग 20 - 25 हजार लोग पहुंचे हुए थे। अभी यात्रा शुरू हुए 15 मिनट भी नहीं हुए कि, उन पर उपद्रवियों ने गोलियां और पत्थर बरसाने तथा आगजनी शुरू कर दी। उन पर पेट्रोल बम फेंके गए, कारों, बसों और अन्य वाहनों को आग लगाकर जो सामने दिखा उन पर गोलियां बरसनी शुरू हो गई। दो भक्त बलिदान हो जाता है। कुछ अन्य लोगो को भी गोलियां लगती हैं। लेकिन तब तक यह दृश्य हम देख चुके थे कि पूरा मेवात मानो मिनी पाकिस्तान बन गया है 

        विजय सिंह ने कहा कि इस आतंकी हमले के कारण बजरंग दल के दो कार्यकर्ताओं की निर्मम हत्या हुई है और समाज के दो अन्य व्यक्ति भी बलिदान हुए हैं, विश्व हिंदू परिषद की मांग है उन सबके परिवारों को एक एक करोड़ रुपया दिया जाए। जो घायल हुए हैं उनको  20 लाख रुपया तथा जिनकी गाड़ियां और बसें नष्ट हो गई हैं उनको पूरी तरह क्षति पूर्ति की जाए, जिसकी जिम्मेदारी भी सरकार को लेनी चाहिए। पूरे मेवात क्षेत्र को सील करके कांबिंग कराई जाए और एक एक जिहादी को पकड़कर सख्त से सख्त सजा दिलवाई जाए, तो ही मेवात में चल रहे इस हिंदू विरोधी, राष्ट्र विरोधी आतंक को रोका जा सकता है।
जिलाध्यक्ष विमल सिंह ने कहा कि जौनपुर में भी कुछ जगहों पर देश विरोधी नारे लगाए गए, उन पर भी रासुका लगाते हुए सख्त  कार्यवाही हो।
इस अवसर पर मुख्य रूप से बजरंगदल विभाग संयोजक आशुतोष सिंह, जिला सह संयोजक संकल्प मिश्र और आनंद उपाध्याय, विहिप विभाग मंत्री समरबहादुर सिंह, जिला मंत्री डॉ आशीष मिश्र, कमलापति तिवारी, अजय चौबे, पंकज सिंह, मनीष सेठ, शुभम सिंह, जगमेंद्र निषाद, शिवम मिश्रा, विनय बिंद, मनोज अग्रहरी, विष्णु ठठेरा, दीपक गुप्ता, राहुल निषाद
इत्यादि कार्यकर्ता उपस्थित रहे। 

Related

जौनपुर 2243587455830657196

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item