योगी मोदी सरकार के कार्यों को देख विपक्ष में घबराहट: डॉ सूर्य कुमार शुक्ला

खेतासराय(जौनपुर)उत्तर प्रदेश पुलिस के पूर्व डीजी कमांडेंट, डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक के सलाहकार डॉ सूर्य कुमार शुक्ला ने कहा कि सीएम योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों को देख कर विपक्ष घबरा गया है । उनके पास कोई मुद्दा नही है । बीजेपी ने जमीन पर उतर कर कार्य किया है । विपक्षियों की गठजोड़ इण्डिया विफ़ल साबित होगा ।

वह रविवार को लखनऊ से वाराणसी जाते समय नगर में सम्भ्रांति लोगों से मुलाकात कर उनका हॉल जाना । 

खुटहन रोड स्थित दुर्गावती हॉस्पिटल में रुके 1982 बैच के रिटायर्ड सीनियर आईपीएस श्री शुक्ल पत्रकारों के सवालों का जवाब भी दिये । 

सदन में पूर्व सीएम अखिलेश यादव के सरकार पर हमला के बाबत कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पलटवार से उनकी आवाज़े बन्द हो गई है । आज पूरे सूबे में चिकित्सा व्यस्था में जो सुधार हुआ है यह अपने आप मे ऐतिहासिक है । लोगों को अब दवा के लिए भटकना नही पड़ रहा है । 

विपक्षी पार्टियों के महागठबंधन के बाबत कहा कि विपक्ष सिर्फ़ सत्ता के लिए मंथन कर रहे है । यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यों का पूरा विश्व प्रशंशा कर रहा है । केंद्र  में पुनः बीजेपी सरकार बनेगी ।

इस मौके पर प्रमुख रूप से अखिलेश पांडेय, दीनानाथ राजभर, चंद्रशेखर राजभर, सभासद अमित सोनकर, सुरेंद्र पांडेय, मनदीप पांडेय, ब्रजेश पांडेय, शिव कुमार पांडेय, ब्रजेश दूबे समेत अन्य लोग शामिल रहे ।

Related

JAUNPUR 6453891676076528420

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item