हनी ट्रैप के शिकार शिक्षक को बीएसए ने किया निलंबित

जौनपुर। हनी ट्रैप के शिकार शिक्षक को बीएसए ने जांच पड़ताल के बाद तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। बीते कई दिनों से एक अपत्ति जनक वीडियों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा था। वायरल वीडियों निलंबित हुए टीचर का बताया जा रहा है। 

बीते एक सप्ताह से सोशल मीडिया में वायरल हो रही एक आपत्तिजनक वीडियों ने प्राथमिक शिक्षा विभाग में सनसनी फैला दी थी तथा आम जनमानस में चर्चा का विषय बन गया।  यह वीडियों धर्मापुर ब्लाक के कुरेथू प्राथमिक स्कूल के प्रधानाध्यापक का बताया जा रहा था। हलांकि इस वीडियों की पुष्टि शिराज ए हिन्द डॉट काम नही करता है। 

विभाग की किरकिरी होता देख बीएसए डॉ गोरखनाथ पटेल ने बीते 28 जुलाई को आरोपी टीचर से स्पष्टीकरण मांगा। स्पष्टीकरण में आरोपी शिक्षक ने इस वीडियों को फेक बताते हुए कहा कि वायरल वीडियों  मेरा नही है किसी ने वीडियों से छेड़छाड़ करके मेरे चेहरा लगा दिया है। इस वीडियों से मै अवसाद में हूं तथा मेरी समाजिक पद प्रतिष्ठा को धूमिल किया जा रहा है। ऐसा फेक वीडियों का मामला कई बार सामने आ चुका है। 

बेसिक शिक्षाधिकारी डॉ गोरखनाथ पटेल ने बताया कि यह वीडियों सामने आने के बाद खण्ड शिक्षाधिकारी से जांच पड़ताल कराने के बाद आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया है। 



Related

जौनपुर 2106158614911282218

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item