प्रदेश में आरजकता का माहौल है : अवधनाथ पाल

 

जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश निवर्तमान जिलाअध्यक्ष डां अवधनाथ पाल यादव के नेतृत्व में समाजवादी पार्टी के विधायक एंव वरिष्ठ नेताओं के साथ जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा वहीं डां अवधनाथ पाल ने बताया कि जब से भाजपा सरकार आया है प्रदेश में आरजकता का माहौल है। आम लोग दहसत में जिन्दगी जीने पर मजबूर है आज हम सभी लोग जौनपुर में  बढ़ते अपराध वह अपराधी मामले हत्या लूट बलात्कार जैसी घटनाओं में जनपद में जनमानस में भय एवं व्याप्त है।

 जिला प्रशासन व शासन में जिम्मेदार पदों बैठे हुए लोग अपनी नाकामियां को छुपाने के लिए समाज के पिछड़े दलित अल्पसंख्यक नौजवान को फर्जी एवं मनमानी ढंग से गुंडा एक्ट और गैंगस्टर एक्ट में फंसा कर उनके पैतृक सम्पत्ति को पुलिस प्रशासन द्वारा कुर्क कराया जा रहा है एवम  पुलिस द्वारा में आम आदमी को संवैधानिक अधिकारों का हनन किया जा रहा है।

 बिना नोटिस के लोगों संपत्ति मकान प्रतिष्ठान, स्कूल तक सील किया जा रहा है जिससे आम जनमानस में गुस्सा है जो पुलिस प्रशासन की तानाशाही है दिन प्रतिदिन कहीं न कहीं हत्या हत्या का प्रकार प्रयास गोली चलना छिनैती,  बलात्कार आदि जैसे जंघन्य घटनाएं सामने आती जा रही है व जनपद के विभिन्न तहसीलों थाना ब्लॉक मुख्यालय पर लूट मची है और अत्याचार अपने चरम पर है सिंचाई के लिए नहरो में पानी का अभाव है व बिजली की कटौती किसानों की कमर तोड़कर रख दी है बारिश न होने के कारण किसान और बेहाल हो गया है और महंगाई की मार झेल रहा है। 

ज्ञापन सौपने मे मुख्य रूप से विधायक पंकज पटेल, राजनाथ यादव, श्रवण जयसवाल, राजेन्द्र टाइगर, राहुल त्रिपाठी, विवेक रंजन यादव,अंखड यादव हिरालाल विश्कर्मा मेवालाल गौतम राजकुमार बिन्द,भारत यादव,साजिद अलीम,अमजद अली,निजामुद्दीन अंसारी बरसातूसरोज अनील दूबे,डॉ जंग बहादुर यादव समर बहादुर यादव एडवोकेट मुन्ना यादव,राजबहादुर यादव लकी यादव आदि लोग मौजूद रहें ।

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item