आवारा पशुओ के आतंक पर सपा ने ट्वीट कर सरकार पर साधा निशाना

 खेतासराय(जौनपुर) कस्बा समेत जमदहा व आसपास के ग्रमीण क्षेत्रों में छुट्टा पशुओं के जमावड़े पर अब समाजवादी पार्टी खुलकर आक्रामक हो गई है ।  सपा ने ट्वीट कर जिलाधिकारी को आड़े हाथ लिया है । यदि उनको शेल्टर में न भेज पाये तो अपने बंगले में छोड़ देना चाहिए । राजधानी में साढ़ के चलते एक वरिष्ठ पत्रकार की मौत के चलते सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव भी ट्वीट सरकार पर हमलावर है ।

          गौरतलब है कि खेतासराय कस्बा और ग्राम पंचायत जमदहा में लबे  रोड छुट्टा पशुओं के जमावड़े और उनके आतंक से खौफज़दा राहगीरों की समस्या को मीडिया ने प्रमुख्ता से स्थान दिया । जिसमें ब्लॉक के बीडीओ जितेंद्र सिंह ने पशुओं को पक़डने से हाथ खड़े कर लिए । उनका तर्क था अभी डिज़ीज़ चल रही है, जब तक उन्हें वैक्सीनेशन न दिया तब तक उन्हें आश्रय स्थल में नही रख सकते । टीकाकरण के कार्य पूर्ण होने मे अभी दो सप्ताह लगेंगे । उत्तर प्रदेश में छुट्टा पशुओं को लेकर राजनीति तेज़ हो गई है । सपा ट्वीट कर सरकार को निशाने पर लिया है । इन बेलगाम पशुओं को लेकर सरकार गम्भीर नही है, न ही कोई कोई कार्रवाई कर रही है ।
सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अमीक जामई ने आवारा पशुओं को लेकर जिलाधिकारी पर निशाना साधा है । ट्वीट करके कहा कि छुट्टा पशुओं को उनके बंगले और थाने में पहुँचा देना चाहिए । जिससे जनता को राहत मिल सके । चौराहें और गलियों में ये जानवर कब आक्रामक हो जाए कुछ नही कहा जा सकता है ।लखनऊ राजधानी और जिले में इस मुद्दे पर राजनीतिक पारा चढ़ गया ।

Related

जौनपुर 5399929463379709917

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item