पीड़ित परिवार को 1 करोड़ मुआवजा व सुरक्षा मुहैया करायी जाय: इन्द्रसेन

 लखनऊ। डा. इंद्रसेन श्रीवास्तव अध्यक्ष अखिल भारतीय कायस्थ महासभा उत्तर प्रदेश ने पत्रकारों से वार्ता करते हुये कहा कि कुछ दिन पूर्व लखनऊ के दुबग्गा में एक केंद्रीय मंत्री के आवास पर हमारे समाज के विनय श्रीवास्तव की गोली मारकर हत्या कर दी गई। विनय की हत्या की भर्त्सना करता हूं और प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ से मांग करता हूं कि इस निर्मम हत्या की न्यायिक या सीबीआई जांच कराई जाय जिससे जो बहुत सारी चीजें जो मीडिया में चल रहे हैं, उनका खुलासा हो सके। प्रेस कॉन्फ्रेंस के मकसद है कि वास्तविक स्थिति जनता के सामने आ सके, क्योंकि मामला एक मंत्री से जुड़ा हुआ है, इसलिये जनता जानना चाहती है कि असलियत क्या है? साथ ही मृतक के परिवार को न्याय भी मिल सके। इसी के साथ योगी आदित्यनाथ से अनुरोध करता हूं कि मृतक परिवार को एक करोड़ रूपये की सहायता राशि दी जाय तथा परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी प्रदान की जाय। विनय ही अपने परिवार का भरण पोषण करते थे। उनके परिवार में उनकी मां व दो छोटे भाई है। बेसहारा व पीड़ित परिवार के लिए सरकार को आगे जाकर उनकी मदद करनी चाहिए।

श्री श्रीवास्तव ने कहा कि हम समाज के वह अंग हैं जो भारतीय जनता पार्टी के परम्परागत मतदाता हैं और शत—प्रतिशत भाजपा को मत दान करते हैं, इसलिए भाजपा का नैतिक दायित्व है कि भाजपा हमारी रक्छा करें। इस मौके अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय ने मृतक विनय श्रीवास्तव के भाई विकास श्रीवास्तव से फ़ोन के ज़रिए बात की व हरसम्भव मदद का भरोसा दिलाया। विकास श्रीवास्तव से बातचीत में राष्ट्रीय अध्यक्ष ने संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि कायस्थ समाज इस हत्याकांड का पूरे देश में विरोध प्रदर्शन करेगा।
इस दौरान मृतक विनय श्रीवास्तव के भाई विकास श्रीवास्तव, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रमेश श्रीवास्तव, अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश अध्यक्ष इंद्रसेन श्रीवास्तव, लखनऊ जिलाध्यक्ष सुशील श्रीवास्तव, राजेश श्रीवास्तव, प्रभात श्रीवास्तव, महामंत्री मोहित श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष प्रत्यूष श्रीवास्तव, प्रदेश सचिव अमोद श्रीवास्तव सहित कायस्थ समाज से जुड़े तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related

जौनपुर 5833395704315808317

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item