टीडी कॉलेज में स्नातक एवं स्नातकोत्तर कक्षाओं की सीट बढ़ी

जौनपुर।तिलकधारी स्नातकोत्तर महाविद्यालय, जौनपुर में विश्वविद्यालय द्वारा सीट वृद्धि का आदेश आ गया है। प्राचार्य प्रोफेसर आलोक कुमार सिंह ने बताया कि टीडी कॉलेज में विश्वविद्यालय ने बी.ए, बी.एससी, बी.काम. और एम.ए, एम.एससी, एम.काम. की सीट में 33% की वृद्धि की है। 

   बीए प्रथम वर्ष प्रवेश समिति के संयोजक प्रोफेसर आर.एन.ओझा ने बताया कि बीए प्रथम वर्ष में आज अनुसूचित जाति/जनजाति वर्ग के अभ्यर्थियों की काउंसलिंग एवं प्रवेश हुआ। उन्होंने बताया कि 2 सितंबर को सीट वृद्धि के कारण सभी वर्ग के अभ्यार्थियों का प्रवेश होगा। बढ़ी हुई सीटों पर 'पहले आओ, पहले पाओ' के आधार पर प्रवेश किया जाएगा।
    बीएससी प्रथम वर्ष प्रवेश समिति के संयोजक प्रो.अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि 2 सितंबर को जीव विज्ञान में सामान्य वर्ग के 34 अंक तक, अन्य पिछड़ा वर्ग के 30 अंक तक तथा अनुसूचित जाति/जनजाति वर्ग के सभी अभ्यर्थियों की काउंसलिंग होगी तथा बीएससी गणित में सभी वर्ग के सभी अभ्यर्थियों की काउंसलिंग होगी।
 इस अवसर पर बीए प्रथम वर्ष की प्रवेश समिति की प्रो. सुषमा सिंह, डॉ.धर्मेश राज, डॉ.महेंद्र कुमार त्रिपाठी, डॉ.आशिया परवीन, डॉ.शुभ्रा सिंह भारद्वाज, डॉ. कुसुम लता पटेल, डॉ. पूनम सिंह, डॉ.छाया सिंह, डॉ.अर्चना श्रीवास्तव, डॉ.आशा सिंह तथा बीएससी प्रवेश समिति के सदस्य प्रो.एस के वर्मा, प्रो.ए.के. शुक्ला, प्रो.के बी यादव,डॉ.विशाल पुंडीर, डॉ.रेनू सिंह ने अभ्यर्थियों की काउंसलिंग कर उनका प्रवेश किया। चीफ प्रॉक्टर प्रो. रीता सिंह के नेतृत्व में प्राक्टोरियल बोर्ड के सदस्यों ने प्रवेश प्रक्रिया में अनुशासन व्यवस्था बनाने में योगदान दिया।

Related

जौनपुर 859654834570415058

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item