धूमधाम से मनाया गया धर्मा देवी महाविद्यालय दसवां वार्षिकोत्सव

 जौनपुर। बक्सा बेलापार में धर्मा देवी महाविद्यालय दसवां वार्षिकोत्सव बडे धूमधाम से संम्पन्न हुआ। वार्षिकोत्सव के मुख्य अतिथि पूर्व विधायक लालबहादुर यादव ने बच्चों को संम्बोधित करते हुए कहा कि धर्मा देवी महाविद्यालय की स्थापना इस ग्रामीण क्षेत्र जिस उद्देश्य से की गई है उसके पिछे सिर्फ शिक्षा देना ही नहीं बल्कि इस विद्यालय के बच्चों से उम्मीद है कि शिक्षा ग्रहण करना ही आपकी जिम्मेदारी नहीं है यहां का शिक्षा ग्रहण करके आपको डीएम,एसपी, डाक्टर, इन्जीनियर, वैज्ञानिक, जज, बनना है और अपने जिले का नाम रोशन करना है तभी इस धर्मा देवी महाविद्यालय स्थापना करने वाले का सपना साकार होगा। 

 आप जैसे बच्चों से ही इस देश का भविष्य निर्भर है शिक्षा वो ताकत है जो दुनिया के हर मुकाम हासिल कर सकते है लेकिन अगर आपके पास शिक्षा नहीं है तो सारी संम्पदा बेकार है।वहीं बच्चों द्वारा विभिन्न कार्यक्रम किया गया । प्रबंधक विकास यादव ने सभी अतिथियों को स्मृति चिन्ह भेट कर संम्मानित किया।

 कहा कि इस धर्मा देवी महाविद्यालय की स्थापना का उद्देश्य केवल इतना ही था की ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों के पढाई मे कठिनाई होती थी और इस क्षेत्र में शिक्षा की बहुत कमी थी मेरे नाना स्वं सहदेव राम यादव के प्रेरणा और आशीर्वाद से इस महाविद्यालय का स्थापना कर सका और आगे इस महाविद्यालय में और भी शिक्षा बढा़ने का प्रयास करता रहूंगा । कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष राजबहादुर यादव, राहुल त्रिपाठी सूर्य भान यादव मौजूद रहे। कार्यक्रम मे मुख्य रूप से ठाकुर दिन यादव, डां सुधीर श्रीवास्तव, पूनम मिश्रा तोशिका  श्रीवास्तव, विनीता श्रीवास्तव,नीलम श्रीवास्तव,प्रभात यादव, मनोज कुमार अरविंद कुमार यादव, सुनील मौर्या,मगला यादव अतुल यादव आदि लोग उपस्थित रहे।

Related

डाक्टर 8045652417527004395

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item