डीएम-एसपी को घर को दिलाने के लिए निकली पद यात्रा जौनपुर पहुंची

 

जौनपुर। डीएम-एसपी को घर को दिलाने तथा जनपद न्यायालय बनवाने के लिए चदौली से दिल्ली के लिए निकली जिला एवं न्यायालय निर्माण संघर्ष समिति की पद यात्रा सोमवार को जौनपुर पहुंची। पद यात्रा में शामिल लोग यूपी सरकार और दिल्ली सरकार से चंदौली की जनता के साथ हो रहे भेदभाव से अवगत करायेगें तथा जिले के विकास का मुद्दा भी रखेगें। 

इस पद यात्रा की अगुवाई कर रहे संघर्ष समिति के अध्यक्ष झन्मेजय सिंह ने कहा कि 26 वर्ष पूर्व वाराणसी जनपद को काटकर चंदौली और भदोेही जनपद बनाया गया था। भदोही में दस वर्ष पूर्व पूरा विकास हो गया लेकिन हमारे जिले में कुछ भी नही हुआ। हालत यह है कि दो दशक बीत जाने के बाद भी विकास का हालत यह है कि डीएम-एसपी का आवास तक नही बना है , जिला जज का कोर्ट एक छोटे से कमरे में चलता है। इतना ही नही सरकारी विभागो का नाम चंदौली हो गया है लेकिन ये सभी कार्यालय वाराणसी में स्थापित है। हम लोग लगातार विकास के लिए संघर्ष करते हुए स्थानीय जनप्रतिनिधियों से लेकर मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री तक पत्र लिखा , धरना प्रर्दशन किया और और कोर्ट का दरवाजा खटखटाया  इसके बाद भी हमारी आवाज लखनऊ और दिल्ली तक नही पहुंची है। इस लिए हम लोग चंदौली से दिल्ली तक पद यात्रा कर रहे है। 

श्री सिंह ने कहा कि पहले हम लोग लखनऊ पहुंचकर मुख्यमंत्री मिलकर अपनी समस्याओं से अवगत करायेगें इसके बाद भी कोई ठोस आश्वासन नही मिला तो हम लोग दिल्ली पहुंचकर प्रधानमंत्री से मुलाकात करेगें। 

मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री ने मेरी बाते पर कोई ठोस निर्णय नही लिया तो हम लोग सुर्पीम कोर्ट  के सामने अर्धनग्न प्रर्दशन करेगें।


Related

जौनपुर 3602601163119053975

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item