बक्शा क्षेत्र के बरिष्ठ शिक्षको ने किया प्रीति का सम्मान

जौनपुर। शनिवार को बक्शा ब्लाक के रिटायर्ड शिक्षक समेत दर्जन भर से अधिक गणमान्य नागरिको ने कम्पोजिट स्कूल पहुंचकर इस विद्यालय की राज्य पुरस्कार प्राप्त शिक्षिका प्रीति श्रीवास्तव को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया तथा उन्हे बधाईयां दी। इस अवसर पर बरिष्ठ शिक्षको ने प्रीति को अपनी शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रीति आप आगे चलकर राष्ट्रीय फलक पर ब्लाक एवं जनपद को नाम रोशन जरूरी करेगीं। 

 सर्वप्रथम कंपोजिट विद्यालय रन्नो के सहायक अध्यापक प्रदीप कुमार  द्वारा प्रीति  के कार्यों पर विस्तृत प्रकाश डाला गया साथ ही उन्होंने यह कहा कि शिक्षण तो सभी कर रहे हैं लेकिन आप अपने कर्तव्य निर्वहन के साथ-साथ कुछ विशेष अथवा अलग कार्य करते हैं तो आपको विशेष पुरस्कार भी प्रदान किया जाता है।

नोडल शिक्षक संकुल श्री लालचंद्र जी ने कहा कि आपके कार्य अत्यंत ही प्रशंसनीय है हमारी शुभकामना है कि आप नेशनल अवार्ड भी प्राप्त हो । सेवानिवृत अध्यापक श्याम लाल मौर्या  ने कहा कि मैडम जब इस विद्यालय में नई आई थीं तभी से पूर्व प्रधानाध्यापक द्वारा उनकी तारीफ सुनी जाती थी चाहे वह विद्यालय को रंगना हो या डेस्क बेंच की व्यवस्था हो या जनपद अथवा प्रदेश स्तर पर कोई उत्कृष्ट कार्य हो मैडम ने हमेशा ब्लॉक और जनपद का नाम बढ़ाया है हम सभी को आप पर गर्व है, हमारी शुभकामनाएं हैं कि आप राष्ट्रीय फलक पर ब्लॉक एवं जनपद का नाम रोशन करें । 

सभी शिक्षकों एवं शिक्षिकाओं ने माल्यार्पण एवं पुष्प गुच्छ भेंट किया गया।कार्यक्रम में नोडल शिक्षक संकुल लालचंद, प्रधानाध्यापिका श्रीमती नूरजहां , दिनेश यादव, सत्यप्रकाश यादव, जाहिरा बेगम, के के सिंह, ओ पी यादव,प्रदीप कुमार ,आलोक कुमार, आशीष दूबे , अलमदार सहित अन्य शिक्षक उपस्थित थे। 

 मंजिले उन्ही को मिलती हैं जिनके सपनों में जान होती है।

 पंखों से कुछ नही होता , हौसलों से उड़ान होती है।

Related

जौनपुर 2447596789966470703

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item