राजस्व अधिकारियों और पुलिस टीम के सामने हुआ हंगामा , पूर्व डीजीपी पर जान से मारने की धमकी देने का ग्रामप्रधान ने लगाया आरोप

 जौनपुर। मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के तरहठी गांव में जमीनी विवाद सुलझाने गये राजस्व विभाग की टीम व चकबंदी अधिकारियों के सामने पुलिस की मौजूदगी में जमकर बवाल हो गया। भारी शोर शराबा व धक्का मुक्की हुई। ग्राम प्रधान समेत कई ग्रामीणो ने पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव व उनके परिवार पर जमीन कब्जा करने तथा जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। पूरे मामले का वीडियों सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। उधर सीओ मछलीशहर ने वगैर डीजीपी का नाम लिए बताया कि इस गांव में चकबंदी प्रक्रिया चल रही है आज राजस्व व चकबंदी विभाग के अधिकारी जमीन की पैमाईश करने के लिए गये थे इसी बीच प्रधान, पूर्व ब्लाक प्रमुख व ग्रामीणो में कहासुनी हो गयी थी। मौके पर एसडीएम मछलीशहर पहुंचकर दोनो पक्षो को समझा बुझाकर मामला शांत कराने के बाद पैमाईश का कार्य चल रहा है। 

जमीनी विवाद को लेकर हमेशा सुर्खियो में रहने वाला पूर्व डीजीपी जगमोहन का परिवार एक बार फिर विवादो में घिर गया। ग्रामीणों की शिकायत पर आज राजस्व विभाग और चकबंदी अधिकारी पुलिस टीम के साथ गांव के पंचायत भवन पहुंचकर शिकायत की जांच कर रही थी। आरोप है कि ग्रामीण अपनी अपनी शिकायत दर्ज करा रहे थे उसी समय पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव भी मौके पर पहुंच गए। इसी बीच ग्राम प्रधान चन्द्रेश गुप्ता से कहासुनी शुरू हो गई जिसके चलते हंगामा होने लगा। मौके पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने कड़ी मशक्कत करके मामला शांत कराया । सूचना मिलते ही एसडीएम मछलीशहर मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षो को समझा बुझाकर पुनः जांच और पैमाइश शुरू कराया।

 हंगामा व ग्रामप्रधान समेत कई ग्रामीणों ने पूर्व डीजीपी पर कालर पकड़ने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है।

बताया जा रहा है कि बीते दिनों गांव के अनमोल दुबे अधिवक्ता उच्च न्यायालय, अजय उपाध्याय अधिवक्ता उच्च न्यायालय, हैपी दुबे व अन्य के द्वारा एक प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव द्वारा गांव में किए अत्याचार व अतिक्रमण की शिकायत किया था। तत्क्रम में उक्त शिकायतों की जांच हेतु प्रशासन की एक टीम आज पंचायत भवन तरहटी पहुंचीं थी।सभी ग्रामीण अपनी शिकायत मय कागज दिखा ही रहे थे कि पूर्व डीजीपी जगमोहन यादव मौके पर पहुंचते हैं और वहां अधिकारियों के साथ बैठे ग्राम प्रधान चंद्रेश गुप्ता का कॉलर पकड़कर मां बहन की भद्दी भद्दी गालियां देते हुए मारने पीटने लगे कि मौजूद सिपाहियों,और अधिकारियों ने किसी तरह उनको अलग किया।

उधर  सीओ मछलीशहर अतर सिंह ने बताया कि इस गांव में चकबंदी प्रक्रिया चल रही है आज राजस्व व चकबंदी विभाग के अधिकारी जमीन की पैमाईश करने के लिए गये थे इसी बीच प्रधान, पूर्व ब्लाक प्रमुख व ग्रामीणो में कहासुनी हो गयी थी। मौके पर एसडीएम मछलीशहर पहुंचकर दोनो पक्षो को समझा बुझाकर मामला शांत कराने के बाद पैमाईश का कार्य चल रहा है। 

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item