संगीन के साये में राजस्व कर्मियों ने की ईसाई प्रार्थना केन्द्र की पैमाइश

जौनपुर। चंदवक थाना क्षेत्र के भुलनडीह दुम्मा गांव स्थित जीवन ज्योति ईसाई प्रार्थना केन्द्र की पैमाइश नायब तहसीलदार के नेतृत्व में आई राजस्व विभाग की टीम ने की। विद्युत विभाग के जेई ने भी विद्युत कनेक्शन के लोड की जांच की जिसमें अनियमितता मिली। इस दौरान केराकत सर्किल के चार थानों के अलावा मड़ियाहूं कोतवाली, महिला थाना जौनपुर के साथ एक ट्रक पीएसी तैनात थी।

मालूम हो कि भुलनडीह गांव स्थित ईसाई प्रार्थना केन्द्र पर बने हाल को ग्राम समाज की भूमि में निर्मित होने की उच्च स्तर पर शिकायत की गई थी। शिकायत के निवारण के लिए राजस्व कर्मियों की टीम पैमाइश के लिए शुक्रवार को गई थी। प्रार्थना सभा हाल का ताला बंद होने पर नापी नहीं हो पाई। टीम वापस लौट रही थी रास्ते में दर्जनों मोटरसाइकिल सवार अवैध असलहों से लैस दो दर्जन की संख्या में मुंहबांधे अनुयाइयों ने पथराव कर दिया जिससे वाहन का शीशा टूटने के साथ चालक व राजस्व कर्मी घायल हो गये। उक्त प्रकरण में 35 लोगों पर मुकदमा दर्ज कर 8 को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है।
शनिवार को पुनः पैमाइश करने लिए नायब तहसीलदार हुसैन अहमद, अमित सरोज के नेतृत्व में राजस्व निरिक्षक शिवमूरत मौर्य, लेखपाल अरविंद पाल, चन्द्र प्रकाश यादव सहित अन्य लेखपाल पहुंचे और पैमाइश किये। जेई विद्युत विभाग गजानन्द ने कनेक्शन की जांच की तो अनियमितता मिली। इस संबंध में उपजिलाधिकारी केराकत ने बताया कि पैमाइश की गई है। निर्माण कार्य ग्राम समाज की भूमि पर पाई जाएंगी तो विधिक कार्रवाई कर ध्वस्त किया जाएगा। इस दौरान कोतवाल केराकत रामजन्म यादव, कोतवाल मड़ियाहूं विजय शंकर सिंह, थानाध्यक्ष गौराबादशाहपुर विनय मिश्रा, जलालपुर राजेश यादव, जफराबाद एके चौबे, थानाध्यक्ष महेश सिंह, महिला थानाध्यक्ष सरोज सिंह सहित एक ट्रक पीएसी तैनात थी।

Related

जौनपुर 5024307425564166101

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item