गोली काण्ड में घायल रुस्तम की उपचार के दौरान मौत

 

खेतासराय(जौनपुर) थाना क्षेत्र के मझौरा गांव में बदमाशो की तरफ़ से ताबड़तोड़ फायरिंग से गम्भीर रूप से घायल रुस्तम की रविवार की मध्य रात्रि लखनऊ स्तिथ मेदांता अस्पताल में इलाज़ के दौरान मौत हो गई । सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया । गांव में तनावपूर्ण माहौल देखते हुए भारी पुलिस तैनात कर दी गई । शव को शाहगंज में सुपुर्द-ए ख़ाक किया जाएगा । गांव में शांतिपूर्ण तनाव बना हुआ है । पुलिस सतर्कता बरत रही है ।

बीते शुक्रवार को अबूजर उर्फ़ रुस्तम 44 वर्ष को तीन की सँख्या में आये बदमाशों ने उस वक्त ताबड़तोड़ फायर झोंक दिया जब वह प्रातः अपने मतस्य पालन केन्द्र में बने एक कमरे से बाहर निकला रहा तो बदमाशो ने निशाना बनाया। तीन गोली पेट और हाथ मे लगी थी। जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने ऑपरेशन कर गोली निकाल दी थी लेकिन स्तिथि में सुधार न होने की वजह से स्वजनों ने मेदांता अस्पताल लखनऊ भर्ती कराया । रविवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई । शव का पंचनामा के बाद शाहगंज स्तिथ कब्रिस्तान में सुपुर्दे-ए ख़ाक किया जाएगा । मौत के बाद पुलिस ने गांव में गश्त बढ़ा दिया ।  मृतक ने अपने बयान में गांव के प्रधान प्रतिनिधि अफरोज़ उर्फ़ बबलू को घटना का जिम्मेदार बताया था । मृतक के भाई जावेद ने तीन नामजद और एक अज्ञात पर हत्या का प्रयास सहित अन्य धाराओं में अभियोग दर्ज कराया था । पीएम की रिपोर्ट मिलते ही पुलिस धारा को परिवर्तित कर हत्या की प्राथमिकी दर्ज करेगी । गांव के सूत्रों की मानी जाए तो रुस्तम ने प्रधान के कार्यों की पोर्टल पर शिकायत की थी जिससे मामला हत्या तक पहुँच गया।

मुख्य आरोपी पुलिस पकड़ से दूर

खेतासराय(जौनपुर) रंजिश में मौत की भेटि चढ़े अबूजर उर्फ़ रुस्तम की हत्या के मुख्य साज़िश कर्ता को चौथे दिन भी पुलिस पकड़ नही सकी । तीन नामज़द आरोपितों में से मात्र एक आरोपी मो आरिफ़ उर्फ़ गुड्डू पुत्र निजामुद्दीन को मानीकला हॉल्ट से गिरफ्तार करने का दावा किया है । शाहगंज में रह रहे छः भाइयों में पहले नम्बर के अबूजर उर्फ़ रुस्तम मुम्बई में व्यसाय करते थे । लॉकडाउन में आकर पुश्तैनी गांव में मत्स्य पालन करने लगे । उनके तीन बच्चे है जिस मे बड़ा बेटा अब्दुल्लाह 20 वर्ष, सायमा 18 तथा सानिया 14 वर्ष है । बच्चों का पिता का साया उठ गया । पत्नी सीमा 35 वर्ष का रो रो कर बुरा हॉल है । एसओ चंदन राय ने बताया कि मुख्य आरोपित की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है । एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है । सुरक्षा के दृष्टि से पुलिस तैनात किया गया है ।

Related

डाक्टर 8497734721282530916

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item