रुस्तम हत्याकांड का दूसरा आरोपित चढ़ा पुलिस के हत्थे, असलहा बरामद

खेतासराय(जौनपुर) स्थानीय थाना क्षेत्र के मझौरा गांव  के रुस्तम हत्याकांड में पुलिस ने दूसरे आरोपित को मानीकला रेलवे क्रॉसिंग से गिरफ्तार कर लिया । उसके पास से पुलिस ने घटना में स्तेमाल किया गया असलहा और कारतूस को बरामद करने का दावा किया है । आरोपित का हत्या की धारा में चालान न्यायालय भेज दिया ।


मालूम हो कि बीते शुक्रवार को उक्त गांव निवासी अबुजर उर्फ रुस्तम को उसके मत्स्य पालन केंद्र पर तीन संख्या में आये बदमाशों ने उसके ऊपर अंधाधुन फायर झोंक दिया । जिसकी इलाज के दौरान मेदान्ता लखनऊ में मौत हो गई । मृतक के भाई जावेद की तहरीर पर गांव के तीन लोगों के खिलाफ नामजद और एक अज्ञात में हत्या की प्रयास की रिपोर्ट दर्ज की गई । पुलिस ने मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर धारा को बदल कर  हत्या सहित अन्य धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया । घायलावस्था में अबुजर ने इस हत्याकांड की पीछे प्रधान प्रतिनिधि को जिम्मेदार ठहराया था । आरोप है कि गांव में विकास कार्यों की शिकायत की गई जिस से उन्होंने अपने गुर्गों से घटना को अंजाम दिलाया । 
शुक्रवार की सुबह एसओ चंदन राय ने आरोपित की मुखबिर से सूचना मिलने पर मानीकला रेलवे क्रॉसिंग से गिरफ्तार कर लिया । पुलिस के अनुसार उसके पास से घटना में प्रयुक्त असलहा मय कारतूस बरामद हुआ ।
एसओ चंदन रॉय ने बताया कि पुलिस सभी एंगल में जाँच कर रही है, अन्य आरोपित जल्द पुलिस के शिकंजे में आएंगे ।

Related

जौनपुर 421256779825674966

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item