गर्ल आइकॉन ने नुक्कड़ नाटक के माध्यम से बालिकाओं को किया जागरूक

महराजगंज। क्षेत्र के सराय विभार के सरदार कुटी पंचायत भवन पर रविवार बालिकाओं को  मिलान फाउंडेशन की तरफ से बालिका और महिला शिक्षा, सामाजिक और स्वास्थ्य जागरूकता कार्यक्रम आयोजित हुआ जहां बालिकाओं द्वारा शिक्षा के लिए एक नुक्कड़ नाटक किया गया।

मिलान फाउंडेशन की गर्ल आइकॉन कक्षा नौ की छात्रा पायल मौर्या ने मिलान फाउंडेशन के कार्यों के बारे में बताया कि यह संस्था लड़कियों की शिक्षा के साथ उनके स्वास्थ्य के लिए भी काम करती है।हम सभी का दायित्व है कि लड़के और लड़कियों की शिक्षा में हमे कोई भेदभाव नहीं करना चाहिए।साथ ही कार्यक्रम में उपस्थित पुलिस टीम द्वारा महिला सशक्तिकरण के प्रति जागरूक किया गया।कार्यक्रम में उपस्थित ग्राम प्रधान जगदीश उपाध्याय ने बालिकाओं की प्रसंशा करते हुए कहा कि एक बेटी को पढ़ाने से एक कुल रोशन होता है साथ ही एक पढ़ी लिखी बेटी अपना और अपने बच्चो के साथ अपने परिवार का भी बेहतर तरीके से पालन पोषण कर सकती है।
मौके पर प्रधान प्रतिनिधि केवटली डेल्हपूर ओम प्रकाश सेठ ,महिला सिपाही रीता वर्मा,प्रियंका, पुलिस कांस्टेबल विजय , सुमित सिंह,राम प्रसाद मौर्या,भईया लाल मौर्या, प्रेमचंद, परविन्द,धर्मेंद्र,राहुल, आँचल,प्रिया,साक्षी,माही, गुड़िया,रिया,ममता,प्रिया, तृप्ति,पिंकी,लक्ष्मी,राधा, प्रियांशु मौजूद रही।

Related

जौनपुर 160666858457669208

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item